भगवान भोलेनाथ का अंश होते हैं इस नाम के लोग, नहीं होती धन की कमी
भगवान भोलेनाथ का अंश होते हैं इस नाम के लोग, नहीं होती धन की कमी
Share:

कहते हैं दुनिया में भोलेनाथ ही सबके नाथ है और उनसे बड़ा कोई नहीं है. ऐसे में आज हम उस एक भाग्यशाली नाम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे भगवान शिव का अंश माना जाता रहा है और अब भी माना जाता है. जी हाँ, आज हम उस नाम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे भोलेनाथ का अंश कहा जाता है. जी दरअसल ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस नाम के जातक भाग्य के बहुत धनी होते हैं और इन लोगों के लिए जीवन में बहुत कम दुखों का सामना करना पड़ता है. कहते हैं इस नाम वाले लोग अपने जीवनमे खूब सफलता पाते हैं क्योंकि ऐसे लोगों पर भगवान शिव की कृपा हमेशा बनी रहती है.

भगवान शिव इन्हे अपना अंश मानते हैं और जो यह मांगते हैं वह उन्हें यह दे देते हैं. ऐसे में इस नाम के लोग जीवन में बहुत बड़ी सफलता हासिल करते हैं और इन लोगों में शिव जी की कृपा से ज्ञान और बुद्धि का विकास होता रहता है. कहा जाता है इस नाम के लोग भगवान शिव जी की कृपा पाते रहते हैं और भोलेनाथ की कृपा बनी रहने के कारण इन नाम वालों को जीवन में बहुत बड़ी कामयाबी मिलती है. कहा जाता है इन लोगों के अंदर दूसरों के प्रति प्रेम भाव होता है और इस नाम के लोग किसी की भी निंदा नहीं करते हैं.

इसी के साथ इन नाम वालों के सभी कार्य पूर्ण होते हैं तथा इन्हे समाज में बहुत मान-सम्मान मिलता है. आप सभी को बता दें कि वह भाग्यशाली नाम कोई और नहीं बल्कि P है.

सुबह उठते ही कुंभ राशिवालों को बोलना चाहिए यह 3 शब्द, पलट जाएगी किस्मत

अगर आपको मिलते हैं यह 3 संकेत तो समझ जाइए भोलेनाथ आपके साथ है

आखिर क्यों सोमवार को ही करते हैं शिवपूजन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -