'तर तर पसीना' से गीला हुआ यूट्यूब
'तर तर पसीना' से गीला हुआ यूट्यूब
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों से ज्यादा उनके गाने लोकप्रिय होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डमरू' का एक गाना काफी वायरल हो रहा है. यह फिल्म अप्रैल में रिलीज़ हुई थी. जिसका गाना 'तर तर पसीना' इन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह गाना पिछले दिनों ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था पर इस अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल और भोजपुरी अदाकारा याशिका कपूर ने इस गाने पर जमकर डांस किया है. यह गाना यूट्यूब पर 9 दिन पहले ही 'वीनस भोजपुरी' के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. जिसे अब तक 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. सोशल मीडिया पर यह गाना कहर ढहा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी अदाकारा याशिका कपूर का डांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 

 

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डमरू' अप्रैल में रिलीज़ हुई थी. बिहार,झारखण्ड और यूपी में फिल्म को काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में एक्शन कॉमेडी का तड़का दर्शकों को देखने मिला.फिल्म ‘डमरू’ ने गुदगुदाने के साथ-साथ दर्शकों को खूब हंसाने में भी सफल साबित हुई थी. बता दें कि खेसारी लाल यादव इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं. उनकी आगामी फिल्म  'दबंग सरकार' भी इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है. यह भोजपुरी सिनेमा में अब तक की सबसे महँगी फिल्मों में शामिल है. इस फिल्म में खेसारी लाल के अलावा आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी नज़र आएंगी. फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे हैं.

आखिर क्यों शेषनाग पर लेटे रहते हैं भगवान विष्णु?

ओशो की राह पर चलेंगे आमिर

B'Day Special : अब यह काम कर रहा हैं फिल्मों का बेस्ट एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -