सोशल मीडिया पर पवन सिंह के इस गाने की धूम, मिले करोड़ो व्यूज
सोशल मीडिया पर पवन सिंह के इस गाने की धूम, मिले करोड़ो व्यूज
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के सिंगर पवन सिंह का एक वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। इस सांग के बोल हैं 'नज़र मिलाओ बबुआन से'। बेहतरीन आवाज की वजह से यह सांग प्रशंसकों के बीच तहलका मचा रहा है। इसमें सिंगर पवन सिंह का एक अलग अवतार दिखाया गया है।

सांग के वीडियो में भोजपुरी गायक पवन सिंह सफेद कुर्ता पायजामे में गुड लुकिंग दिखाई दे रहे हैं। इस सांग के बोल लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि यह सांग भी हिट लिस्ट में सम्मिलित हो गया है। 'नज़र मिलाओ बबुआन से' गाना पीआरए फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर 14 सितम्बर 2020 को पेश किया गया था तथा रिलीज होते ही सांग तथा वीडियो दोनों सुर्ख़ियों में आ गए है।

वही पवन सिंह के प्रशंसकों ने इस सांग को भी बहुत प्यार दिया है। इस सांग में पवन सिंह की आवाज लोगों को बहुत लुभा रही है। पवन सिंह के इस सांग की लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है। इस सांग को अब तक 10 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। अब आप अनुमान लगा सकते हैं कि ये सांग कितना शानदार होगा। 'नज़र मिलाओ बबुआन से' सांग को पवन सिंह तथा सोना सिंह ने गाया है। अरुण बिहारी एवं विनय निर्मल ने इसे लिखा है तथा छोटे बाबा बासाही ने इसका म्यूजिक दिया है। पवन सिंह का कोई भी सांग हो, रिलीज के साथ-साथ छा जाता है। वीडियो में सोना सिंह ने पवन सिंह के साथ बेहतरीन डांस किया है तथा सांग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

पवन सिंह के हिट गानों पर थिरकी अक्षरा, वीडियो वायरल

खेसारी लाल के इस गाने ने चुनावी सीजन में मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

यू-ट्यूब पर पवन सिंह के इस गाने ने मचाया धमाल, मिले 340 मिलियन से अधिक व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -