भोजपुरी के ’सइयां सुपरस्टार’ चल रहे हैं चर्चाओं में

Dec 05 2017 10:24 PM
भोजपुरी के ’सइयां सुपरस्टार’ चल रहे हैं चर्चाओं में

पावरस्टार पवन सिंह के हैरतअंगेज अभिनय से सजी उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई भोजपुरी फिल्म ‘सईयां सुपरस्टार’ को जहां अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, वहीं यह फिल्म बंपर ओपनिंग के साथ अपनी सफलता का झंडा गाड़ते हुए नज़र आ रही है. इस फिल्म में एंग्री यंग मैन पवन सिंह भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह की लकी जोड़ी दर्शकों को बहुत रोमांचित कर रही है. साथ ही युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू के लाजवाब अभिनय को भी बहुत सराहा जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले से ही दर्शकों के बीच बहुत सराहा जा चुका है और अब यह फिल्म भी एक्‍शन, ड्रामा और रोमांस से लबरेज़ है. 

श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की गई यह फिल्म 1 दिसंबर से बिहार, झारखण्ड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज़ की गयी. जिसे बंपर ओपनिंग मिली है. इस फिल्म में एक बार फिर पवन सिंह और अक्षरा सिंह रुपहले परदे पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को बिहार और झारखंड में डिस्ट्रीब्यूटर प्रवीण सिन्हा ने रिलीज किया है. फिल्म का निर्देशन अजय कुमार ने किया है और लेखक धनंजय कुमार हैं. मेगा बजट की इस फिल्म के निर्माता जाने माने फिल्म मेकर प्रेम राय हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शशि कपूर की अंतिम यात्रा देख आसमान भी रो पड़ा

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला