सुपरस्टार के साथ अक्षरा ने लगाए पंजाबी ठुमके, इंटरनेट पर इशारे तेरे ने मचाई धूम
सुपरस्टार के साथ अक्षरा ने लगाए पंजाबी ठुमके, इंटरनेट पर इशारे तेरे ने मचाई धूम
Share:

भोजपुरी सेंसेशन के नाम से मशहूर मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर कहर बरपाया है, जिसका नजारा एक बार आपको भी देखना चाहिए. बता दें कि हमेशा अपनी सेक्सी आवाज और फोटो तथा एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली अक्षरा अब एक वीडियो के करण सुर्खियों में आ गई है. उन्होंने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वो एक पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. 

अक्षरा सिंह का यह अवतार हर किसे को काफी भा रहा है. भोजपुरी सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए आपने अक्षरा को कई बार देखा होगा. और अक्षरा के कई फैंस तो ऐसे हैं, जो उनके इसी सेक्सी ठुमके पर फिदा हैं. लेकिन अक्षरा सिंह के इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद तो और भी लोग उनके दीवाने बन जाएंगे.

इस लेटेस्ट वीडियो में अक्षरा सिंह गुरू रंधावा और ध्वनि भानुशाली के गाने इशारे तेरे कर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गुरू रंधावा के गाने इशारे तेरे को आजकल बेहद सुना जाता है. ये एक पार्टी सॉन्ग हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह इस गाने पर डांस करने में पीछे कैसे रह सकती है. उन्होंने भी अपना जलवा आखिर सभी को दिखा दिया. बता दें अक्षरा सिंह की गनती भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में होती है. वे अब तक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुकी है. वहीं उनकी गायकी भी सभी का दिल जीत लेती है. बता दें उनके साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. 

सुपरस्टार खेसारीलाल के समर्थन में सड़क पर उतरा पटना, वैशाली में हुई थी हत्या की साजिश

फिर मौका पाते ही आम्रपाली संग पवन सिंह ने कर दिया ऐसा काम, अब सोशल मीडिया पर...

1, 2 नहीं आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने पार किया 100 मिलियन का आंकड़ा, बॉलीवुड में मचा हंगामा

TRAILER : राजा नहीं महाराजा, भोजपुरी सुपरस्टार के दमदार लुक से दहशत में आई प्रजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -