भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत ने शेयर किया खूबसूरत वीडियों, हर कोई कर रहा तारीफ
भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत ने शेयर किया खूबसूरत वीडियों, हर कोई कर रहा तारीफ
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच भोजपुरी की टॉप ऐक्ट्रेस गुंजन पंत ने जो काम किया है, आप उसके लिए उन्हें सलाम करेंगे. इस दौर में जबकि लॉकडाउन का माहौल है. इसके बावजूद कुछ लोग बाहर निकल रहे हैं, गुंजन ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक खूबसूरत विडियो बनाया और अपने फैंस को यह संदेश देने की कोशिश की कि यह सबकुछ आपके लिए ही है. आज अगर आपके पांव घर में रह गए तो कल आसमां में भी आप उड़ेंगे. पर, अभी लक्ष्मण रेखा लांघ दी तो आपका कल तय नहीं है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने लिया अपने पति से तलाक

मीडिया से विशेष बातचीत में भोजपुरी ऐक्ट्रेस गुंजन कहती हैं, 'सबकुछ फैंस की बदौलत ही है. ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि इस मौक पर हम उन्हें प्रेरित करें. प्रोत्साहित करें. हम लोगों ने तो बहुत छोटा सा काम किया है. देशभर में देखिए तो कितने लोग हैं, जो रोजाना इसी काम में खुद को समर्पित किए हुए हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gunjan pant ???? (@gunjanpant_official) on

श्रुति हासन ने शेयर किया अपने गाने का वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि पिछले एक दशक से भोजपुरी सिनेमा पर राज कर रहीं गुंजन पंत का यह भी मानना है कि इस माहौल में भोजपुरी कलाकारों ने एक साथ आकर जो काम किया है, वह सराहनीय है. कहती हैं, 'अपने लिए तो हम हमेशा करते ही हैं लेकिन जब बात देश की हो तो हम सब एक मंच पर आएं इससे बेहतर कुछ नहीं.'वही, फिल्मों की बात करें तो फिलहाल गुंजन की कई फिल्में पेंडिंग हैं. बेहतर ऑफर आया तो वह बॉलिवुड भी जाएंगी. हालांकि वह यह कहती हैं कि इंडस्ट्री से फर्क नहीं पड़ता, फर्क आपके काम से पड़ता है. भोजपुरी में पिछले 10 वर्षों में गुंजन उन चुनिंदा ऐक्ट्रेसेस में से एक रही हैं, जिन्होंने डबल मिनिंग वाले गाने या फिल्मों को सीधे नकारा है. वह कहती हैं, हम सबकुछ तो नहीं बदल सकते. पर, अपने हिस्से का जरूर बदल सकते हैं और बदलेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gunjan pant ???? (@gunjanpant_official) on

कोयल के इस अंदाज़ के फैंस हुए दीवाने, यहाँ देखे फोटो

पति संग अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली ने शेयर की ये फोटो

सामने आई विजय की फिल्म मास्टर की  रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -