भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे लगी बला की खूबसूरत, फैंस के पास नही बचें तारीफ के लिए शब्द
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे लगी बला की खूबसूरत, फैंस के पास नही बचें तारीफ के लिए शब्द
Share:

अपने अभिनय और खूबसूरती से आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में खास पहचान बनाई है. आए दिन एक न एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आती रही है. इस तस्वीर में वह लाल रंग लाल के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में उनके पीछे की दीवार फूलों से सजी हुई दिखाई दे रही है.

मोनालिसा ने दिखाए सेक्सी मूव्स, ठुमकों ने फैंस को किया पागल

इंटरनेट पर सामने आ रही इस तस्वीर को आम्रपाली दुबे ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने पोस्ट के साथ इस समय दिव्या खोसला का ट्रेडिंग गाना 'याद पिया की आने लगी' लवली सॉन्ग लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने अपकमिंग गाने की शूटिंग पूरी होने की भी जानकारी अपने फैन्स को दी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने चलाई गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे का यह नया गाना 'लव दहेज' 25 नवंबर को सोनी म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा. इस गाने में उनके को स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ उनके ऑपोजिट नजर आएंगे. दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद की जाती है.यह दोनों ही स्टार्स ज्यादातर फिल्मों में एक साथ नजर आते हैं. इसके अलावा आम्रपाली निरहुआ की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं, जिस वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.हालांकि दोनों ही स्टार्स अब तक एक-दूसरे को बस अपना एक अच्छा दोस्त बताते हुए आए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -