फिल्म 'सरफरोश' के सेट से आई खूबसूरत तस्वीरें, एक्टर प्रवेश लाल ने लिखा कुछ ऐसा
फिल्म 'सरफरोश' के सेट से आई खूबसूरत तस्वीरें, एक्टर प्रवेश लाल ने लिखा कुछ ऐसा
Share:

जाने माने भोजपुरी सिंगर और ऐक्टर परवेश लाल यादव जो हाल में फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की है. ऐसा माना जा रहा है कि उनकी यह तस्वीर अक्षरा सिंह के फिल्म में कोई स्पेशल रोल होने की तरफ इशारा कर रही है.

रानी चटर्जी ने बेहद बोल्ड फोटो किया शेयर, फैंस पर गिरी अदाओं की बिजलीयां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पोस्ट की गई सेल्फी में परवेश लाल एक सिपाही की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि अक्षरा सिंपल ब्लू कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए परवेश लाल यादव ने लिखा, 'सरफरोश खान अक्षरा सिंह के साथ.' वही, 'सरफरोश' फिल्म में परवेश लाल यादव के अलावा रितेश पांडे भी लीड रोल में नजर आएंगे. दोनों ही स्टार्स फिल्म में जांबाज आर्मी मैन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म को मंजुल ठाकुर डायरेक्ट कर रहे हैं और शुभा सिंह प्रोड्यूस। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है.

भोजपुरी गाना 'केहू नईखे भरोसा' मचा रहा धमाल, यहाँ देखे वीडियो

अपने बयान में फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म का म्यूजिक लोगों को थिअटर तक ले आएगा. ऐक्टर परवेश लाल यादव ने 'सरफरोश' की शूटिंग से पहले फिल्म 'बंसी बिरजू' की शूटिंग को पूरा किया है. इस फिल्म में उनके साथ चांदनी सिंह, सपना गिल, मनोज टाइगर, आदित्य ओझा और अंशुमान सिंह राजपूत हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Pravesh Lal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -