यूपी चुनाव: 'जिस सीट से सीएम योगी लड़ेंगे मैं उनके खिलाफ लडूंगा..', चंद्रशेखर का ऐलान
यूपी चुनाव: 'जिस सीट से सीएम योगी लड़ेंगे मैं उनके खिलाफ लडूंगा..', चंद्रशेखर का ऐलान
Share:

गोरखपुर: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ चाहे जहां से भी चुनाव लड़ें, वो भी उसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। चंद्रशेखर ने आगे कहा कि उनकी पार्टी प्रत्येक सीट पर चुनाव लड़ेगी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि ये फैसले तो पार्टी के बोर्ड के हैं। जो कमेटी है, वो निर्णय लेगी। 

उन्होंने कहा कि,  यदि मेरे दिल से पूछेंगे तो मैं बता दूंगा, क्योंकि लोकतंत्र है, अपनी पार्टी में मुझे अपनी बात रखने का अधिकार है। यदि पार्टी मुझे मौका देती है, तो मैं चुनाव लड़ूंगा उस सीट से, जहां से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लड़ेंगे। मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। चंद्रशेखर ने आगे कहा कि वो इसलिए सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे, क्योंकि उन्होंने पिछले साढ़े चार वर्षों में यूपी की जनता को काफी तकलीफ दी हैं। चंद्रशेखर ने कहा कि, ऐसे निर्दीय सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा, उनको सत्ता, सदन में नहीं घुसने दूंगा ये मेरा भरोसा है।

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी भीम आर्मी चीफ ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, मगर वो चुनाव नहीं लड़ सके थे। इस मामले पर उन्होंने कहा कि, पिछली बार हमारा दल नहीं था, तब बहन जी ने कहा था कि मोदी के विरुद्ध चंद्रशेखर लड़ेंगे तो पीएम चुनाव जीत जाएंगे, तब मैं नहीं लड़ा, किन्तु इस बार अगर पार्टी चांस देगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा। योगी जी कोई भी सीट निर्धारित कर लें, ऐसा नहीं है कि मैं सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ूंगा, मैं वहां लड़ूंगा जहां से योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ेगें।

यूपी चुनाव से पहले अलग-थलग पड़ी कांग्रेस, जयंत चौधरी ने भी पीछे खींचे हाथ

इस दिन पीएम मोदी करेंगे नोएडा एयरपोर्ट का शिलान्यास

मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए दो विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -