यूपी चुनाव से पहले अलग-थलग पड़ी कांग्रेस, जयंत चौधरी ने भी पीछे खींचे हाथ
यूपी चुनाव से पहले अलग-थलग पड़ी कांग्रेस, जयंत चौधरी ने भी पीछे खींचे हाथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के बीच गठबंधन की अटकलों पर पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने विराम लगा दिया है. उत्तर प्रदेश के शामली स्थित थाना भवन में आयोजित परिवर्तन संदेश रैली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कांग्रेस के साथ चुनावी गठबंधन से इंकार करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ सीटों पर बातचीत अंतिम चरण में हैं. उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं का ये अंतिम वर्ष है.

जयंत चौधरी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार के तहत किसानों के सामने आ रही समस्याओं को खत्म करने का वक़्त आ गया है और ये किसानों की परेशानियों का अंतिम पेराई सीजन होगा. क्योंकि लोगों ने मन बना लिया है कि 2022 में भाजपा सरकार को राज्य की सत्ता से निकाल फेंकना है. उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि सरकार ने कभी भी किसी गरीब या किसान का भला नहीं किया. ये सरकार पूंजीपतियों के हित सोचती है.

वहीं, चौधरी जयंत ने आगे कहा कि कृषि बिलों के खिलाफ किसान एक वर्ष से आंदोलन कर रहे हैं और राज्य सरकार किसी की नहीं सुन रही है. सर्दी फिर से शुरू हो गई है. मगर राज्य सरकार किसानों को कुचलने, पीड़ितों के साथ अन्याय करने और गरीबों के घरों पर बुलडोजर चलाने में व्यस्त है. इसलिए इस व्यवस्था को बदलना होगा. उन्होंने कहा कि अब वक़्त आ गया है कि इस सरकार की नींव हिला दी जाए और राज्य की सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंका जाए.

जिस घर में प्लास्टर तक नहीं, वहां अखिलेश के बैठने के लिए आलीशान सोफे कहाँ से आया ?

तेलंगाना सीएम KCR ने भाजपा नेताओं को दो जुबान काट डालने की धमकी, जानिए क्या है वजह

कैराना में पलायन के बाद वापस लौटे हिन्दू परिवारों से मिले सीएम योगी, बोले- पीड़ित हिन्दुओं से मिलना गुनाह नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -