मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए दो विधायक
मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए दो विधायक
Share:

इम्फाल: मणिपुर के दो MLA सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं. इसके बाद भाजपा ने विश्वास जताते हुए कहा है कि वह राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में दो-तिहाई सीटों पर जीत दर्ज करेगी. राजकुमार इमो सिंह (Imo singh) और कांग्रेस MLA यमथोंग हाओकिप (yamthong haokip), केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल और मणिपुर के पार्टी प्रभारी संबित पात्रा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए.

बता दें कि इमो सिंह कांग्रेस के टिकट पर निर्वाचित हुए थे, मगर कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों को कारण उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की समृद्धि, शांति और स्थिरता के लिए बहुत कार्य किया है. 2017 में मणिपुर कानून और व्यवस्था की समस्या, नियमित नाकेबंदी और अपनी घाटी में पहाड़ी के विभाजन के लिए जाना जाता था, किन्तु अब ऐसा नहीं है. उनके पिता राजकुमार जयचंद्र सिंह मणिपुर के सीएम और राज्य के पहले केंद्रीय मंत्री थे.

सोनोवाल ने पार्टी में उनका स्वागत किया और जोर देते हुए कहा कि पूर्वोत्तर क्षेत्र ने मोदी सरकार में अपनी पहचान स्थापित की है. इससे यह सुनिश्चित हुआ है कि केंद्रीय मंत्री और नौकरशाह नियमित रूप से इस क्षेत्र में आने वाले मुद्दों का समाधान करने के लिए दौरे कर रहे हैं.  संबित पात्रा ने कहा कि राज्य की इन प्रतिष्ठित हस्तियों के पार्टी में आने से भाजपा को गर्व है. पार्टी ने विश्वास जताते हुए कहा कि इस चुनाव में BJP को दो तिहाई सीटों पर जीत दर्ज करेंगी. बता दें कि भाजपा 2017 में पहली बार मणिपुर में सत्ता में आई थी.

तेलंगाना सीएम KCR ने भाजपा नेताओं को दो जुबान काट डालने की धमकी, जानिए क्या है वजह

कैराना में पलायन के बाद वापस लौटे हिन्दू परिवारों से मिले सीएम योगी, बोले- पीड़ित हिन्दुओं से मिलना गुनाह नहीं

टीटीपी के साथ पाकिस्तान की बातचीत हुई विफल, तालिबान ने सैन्य कार्रवाई का किया एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -