रिलीज से पहले सामने आया भेड़िया का धमाकेदार प्रोमो
रिलीज से पहले सामने आया भेड़िया का धमाकेदार प्रोमो
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया (Bhediya)' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाने वाली है। मूवी की रिलीज से पहले 'भेड़िया' का नया प्रोमो भी सामने आ चुका है, जिसे देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। इस ट्रेलर में बकरी के 7 बच्चे और भेड़िया की कहानी दिलचस्प कहानी भी बता दी है। फिल्म का BGM से लेकर वरुण धवन का लुक फैंस के होश उड़ाने का काम कर रहे है। बता दें कि इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्टर वरुण धवन भेड़िया बनकर दर्शकों को डराते दिखाई देने वाले है।

दर्शकों को पसंद आ रहा 'भेड़िया' का नया प्रोमो: वरुण धवन की मूवी 'भेड़िया' का नया प्रोमो दर्शकों को बहुत पसंद आने लगा है। रिलीज से पहले ही लोग इस फिल्म को सुपरहिट भी कह रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह मूवी ब्लॉकबस्टर है। भारत की पहली क्रिएचर कॉमेडी। यह नेक्स्ट लेवल है और भारतीय इंडस्ट्री के लिए नया बेंचमार्क सेट करने वाले है। भेड़िया की पूरी टीम को बधाई।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये है अपना बॉलीवुड, बॉलीवुड वापस आ गया है।" वरुण धवन की फिल्म को लेकर एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "फिल्म के विजुअल्स शानदार हैं। थिएटर में इस एपिक एक्सपीरियंस का और इंतजार नहीं कर सकता।"

 

इस दिन रिलीज होगी वरुण धवन की फिल्म: खबरों का कहना है कि वरुण धवन और कृति सेनॉन स्टारर मूवी 'भेड़िया' 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज भी किया जाने वाला है। मूवी को देशभर में 2डी और 3डी में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी को जहां अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है तो वहीं 'भेड़िया' को जीयो स्टूडियो और मैडॉक फिलम्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने के लिए मिलने लगी है।

ब्रेकअप के बाद भी कम नहीं हुआ प्यार! सुष्मिता को रोहमन ने दी जन्मदिन की बधाई

गुमनामी में जी रही है ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने ही कराया था जिस्मफरोशी का धंधा!

बुर्ज खलीफा पर छाया 'भेड़िया' का ट्रेलर, वीडियो देख खुश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -