भय्यू महाराज को लेकर करणी सेना का बड़ा खुलासा
भय्यू महाराज को लेकर करणी सेना का बड़ा खुलासा
Share:

इंदौर : आध्यात्मिक गुरु भय्यू महाराज की आत्महत्या और हत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है, इसी बीच करणी सेना ने दावा किया है कि भय्यू महाराज के पास नर्मदा नदी के किसी बड़े रेत घोटाले के अहम दस्तावेज थे और इस वजह से सरकार उन पर दबाव बना रही थी. साथ ही करणी सेना ने मामले की सीबीआई जांच की मांग भी कर दी है. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा, 'हमें सोशल मीडिया और अन्य स्त्रोतों से सूचनाएं मिल रही हैं कि भय्यू महाराज के पास नर्मदा नदी के किसी बड़े रेत घोटाले के अहम दस्तावेज थे और सरकार इस कारण उन पर दबाव बना रही थी.

गोगामेड़ी ने बिना सुबूत पेश किये दावा करते हुए कहा, 'अगर सरकार ईमानदार है, तो उसे भय्यू महाराज की मौत के मामले की सीबीआई जांच का फौरन आदेश देना चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.' गोगामेड़ी ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने भय्यू महाराज की मौत के मामले की सीबीआई जांच का आदेश नहीं दिया, तो करणी सेना आंदोलन करेगी. भय्यू महाराज राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के संरक्षक थे. गोगामेड़ी ने संदेह जताया कि आध्यात्मिक गुरु की मौत के मामले में सरकार के किसी व्यक्ति या उनके किसी परिजन या उनके किसी सेवादार का भी हाथ हो सकता है.

उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि भय्यू महाराज के अंतिम संस्कार में सरकार का कोई भी नुमाइंदा या कोई बड़ा राजनेता नहीं पहुंचा, जबकि उनके जीवनकाल में सियासत की कई विशिष्ट हस्तियां उनके कदमों में शीश नवाती थीं. गौरतलब है कि राष्ट्रीय संत भय्यू महाराज ने अपने इंदौर स्थित निवास पर खुद को गोली मार ली थी जिसके बाद उनकी मौत पर आत्महत्या और हत्या को लेकर संशय बना हुआ है.   

भय्यूजी महाराज: विनायक, परिवार, पिस्तौल और प्रॉपटी सब संदेह में

भय्यू महाराज की बेशुमार दौलत पर एक नज़र

भय्यूजी महाराज के दूसरे सूसाइड नोट पर शक की सुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -