जिस सेवादार पर थी भय्यू महाराज के परिवार की जिम्मेदारी वह अचानक हुआ गायब

Dec 08 2018 11:09 AM
जिस सेवादार पर थी भय्यू महाराज के परिवार की जिम्मेदारी वह अचानक हुआ गायब

इंदौर : राष्ट्रिय संत व आध्यात्मिक गुरु भय्यू महाराज की मौत के मामले में जहां एक और महाराज के भक्त सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं,तो वहीं दूसरी और महाराज के ख़ास सेवादार के भी दो महीने से गायब होने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। बताया जा रहा है की सेवादार महाराज की पत्नी डॉ. आयुषी को भी कुछ बताकर नहीं गया है, जबकि सेवादार को महाराज ने पूरे परिवार की जिम्मेदारी सौंप रखी थी। 

कही नहीं मिल रही सेवादार की जानकारी
महाराज के ट्रष्ट के सदस्यों की मानें तो डॉ. आयुषी को खुद विनायक के जाने के एक दो दिन बाद पता चला कि सेवादार नहीं है। वही उस सेवादार की तलाश में पिछले दिनों महाराज के अनुयायियों की एक टीम महाराष्ट्र स्थित उस गांव भी पहुंची थी जंहा का सेवादार रहने वाला था। वही उसके घर के आसपास रहने वाले लोगों के साथ गांव के सरपंच से भी पूछा लेकिन किसी ने उसकी जानकारी नहीं दी। कुछ लोगों ने इतना जरूर बताया कि वो एक बार आकर कुछ देर तक रुका और फिर चला गया।  कुछ अन्य लोगों ने बताया की वह पुणे चला गया है।

सीबीआई जांच की मांग 
महाराज के ट्रष्ट सूर्योदय परिवार के कुछ सदस्यों द्वारा मप्र पुलिस इंटेलिजेंस भोपाल में वरिष्ठ अधिकारीयो को सीबीआई जांच के लिए आवेदन भी दिया गया है।  

अपराधियों से हुई मुठभेड़ में एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के सिपाही की हुई मौत

छः माह बाद भय्यू महाराज के भक्तों ने की सीबीआई जाँच की मांग

चुनावो से पहले फेसबुक ने किये ये अहम बदलाव