बिग बॉस में एंट्री को लेकर बोली भाविका शर्मा- ‘अगर कोई मेरे से बदतमीजी से बात करेगा तो मैं…’
बिग बॉस में एंट्री को लेकर बोली भाविका शर्मा- ‘अगर कोई मेरे से बदतमीजी से बात करेगा तो मैं…’
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस सीरियल में सवि और ईशान के बीच बढ़ती नजदीकियां दर्शकों को इन दिनों बहुत पसंद आ रही है। सीरियल में प्रतिदिन आने वाले नए ट्विस्ट के चलते 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा ही टॉप पायदान पर रहता है। इस सीरियल में ईशान की भूमिका शक्ति अरोड़ा और सवि की भूमिका भाविका शर्मा निभा रही हैं। भाविका इस सीरियल के अतिरिक्त 'मैडम सर', 'जीजी मां' सहित कई अन्य शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। ऐसे में अब भाविका के प्रशंसक उन्हें रियलिटी शोज जैसे खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस और डांस रियलिटी शो में भी देखने के लिए उत्साहित हैं। इसी बीच अब भाविका ने सलमान खान के शो बिग बॉस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'गुम है किसी के प्यार में' की अभिनेत्री सवि उर्फ भाविका शर्मा इस समय दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। हाल ही में भाविका से एक इंटरव्यू के चलते सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस' को लेकर सवाल किया गया। भाविका से पूछा गया कि क्या आप बिग बॉस में करेंगी? इस पर भाविका ने कहा, 'अभी इस बारे में पता नहीं है, क्योंकि वह लड़ नहीं सकती हैं तथा बिग बॉस में ज्यादातर लड़ाई ही होती है।' आगे उन्होंने कहा, 'यदि कोई उनसे बदतमीजी से बात करता है तो वह रोने लगती हैं। इसलिए उन्हें लगता है कि वह कभी बिग बॉस भी नहीं कर सकतीं। इसके साथ ही भाविका ने ये भी कहा, 'कभी साफ ना मत करो'। वह नहीं चाहती कि यदि वह बाद में कभी बिग बॉस में हिस्सा लेती हैं तो कोई उन्हें ट्रोल ना करे।'

भाविका के इस जवाब से स्पष्ट है कि बिग बॉस उनकी पहली पसंद नहीं है, किन्तु यदि कभी किसी कारण जाना पड़ा तो वो जा भी सकती हैं। बता दें कि भाविका शर्मा अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज और वीडियो प्रशंसकों के साथ शेयर करती हैं। प्रशंसक भी भाविका इन फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं। 

'कल्कि 2898 AD' में यंग अमिताभ को देख चौंके फैंस, यहाँ देंखे VIDEO

अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर भड़के लोग

6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -