पति बनता था अप्राकृतिक संबंध और ससुर...

आजकल अपराध में रेप के मामले सबसे अधिक हो रहे हैं और उन अपराध के मामलों में दोषी कोई और नहीं बल्कि अपने निकलते हैं. जी हाँ, हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामलेम में मिली जानकारी के मुताबिक़ दहेज की मांग को लेकर महिला का उत्पीडऩ हुआ है. हाल ही में पीडि़ता ने थाना लोनी में शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक महिला का निकाह थाना लोनी कोतवाली अंतर्गत एक गांव के युवक के साथ लगभग साढ़े आठ माह पूर्व हुआ था.

वहीं अब इस मामले में थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में पीडि़ता का आरोप है कि ''ससुराल पक्ष के लोग दहेज में बीस लाख रूपये की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे उसके ससुर ने एक रोज उसे घर में अकेला देखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.'' इसी के साथ महिला के पति पर भी आप प्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है. वहीं बीते शनिवार सुबह महिला की सास, ससुर, देवर, देवरानी व पति ने उसके गले में रस्सी का फंदा डालकर जान से मारने का प्रयास किया लेकिन महिला ने सौ नंबर पर कॉल कर इस बात की सुचना पुलिस को दी.

इस मामले में पुलिस के पहुँचने पर उसकी जान बच गई और पीडि़ता महिला ने अपनी व परिवार की हत्या की शंका जताते हुए थाना लोनी में सात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया है. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया है.

नशे के कारण उजड़ा गया हंसता-खेलता परिवार, कुछ ऐसा हुआ हादसा

आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, कई गिरफ्तार

शिक्षक ने अपनी ही पत्नी को मारा फावड़ा और फिर खुद भी कर लिया ऐसा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -