'राहुल गांधी को पागलखाने में भर्ती करा दो..', कांग्रेस के खिलाफ किसान संगठन ने खोला मोर्चा
'राहुल गांधी को पागलखाने में भर्ती करा दो..', कांग्रेस के खिलाफ किसान संगठन ने खोला मोर्चा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में नगर आयुक्त गौरंग राठी की कार्यशैली से नाराज भारतीय किसान यूनियन (BKU) भानू गुट के लोगों ने सोमवार को संगठन प्रमुख भानु प्रताप सिंह की अगुवाई में नगर निगम कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी द्वारा भाजपा सरकार पर इल्जाम लगाए जाने के सवाल पर कहा कि सबसे पहले भारत में लोकतंत्र की बात की जाए तो 547 राजपूत राजाओं को नेस्तनाबूद करने के बाद यह लोकतंत्र आया था।

भानु प्रताप ने कहा कि इस लोकतंत्र के पहले PM माननीय स्वर्गीय जवाहर नेहरू बने थे। वह कांग्रेस के नेता थे, लेकिन जब से यह सोनिया गांधी आई हैं, राहुल गांधी आए हैं, तब से इन्होने सिवाय लूट के कुछ नहीं किया। आज सोनिया गांधी का बैंक अकाउंट देखा जाए, कितने खरब हो गए हैं कहां से आए, इटली से लेकर आईं है क्या ? अब कह रही है कि यह किया जा रहा है वह किया जा रहा है, सत्ता से भाग गई हैं, तब किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं 2011 में दिल्ली गया था। उस वक़्त कांग्रेस के पीएम मनमोहन सिंह थे। हमने उनसे कहा था देश बचाओ, किसान आयोग का गठन करो, यमुना गंगा बचाओ, मगर उन्होंने नहीं बचाई। फिर 2013 में दिल्ली गए, तो फिर हमने कह दिया कि कांग्रेस भगाओ देश बचाओ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्ट तंत्र और बहन जी (मायावती) का धन तंत्र और भैया जी (अखिलेश यादव) और ताऊ मुलायम सिंह का लट्ठ तंत्र खत्म करने के लिए ही योगी बाबा और पीएम मोदी आए हैं।

भानु प्रताप सिंह ने मांग करते हुए कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा की CBI जांच कराई जाए। उनके पास धन कहां से आया। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी झूठे आरोप लगाते हैं, वे 100 फीसद झूठे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अब पागलपन का शिकार हो गए हैं। क्योंकि उन्होंने शादी की नहीं है या कहीं गोपनीय कर ली है। जब तक इंसान शादी के चक्कर में रहता है और शादी होती नहीं है तो तनाव रहता ही है। भानु प्रताप सिंह ने कहा कि उन्हे पागलखाने में भर्ती कर दिया जाए।

'ताजमहल से कहीं अधिक पुरानी है रामसेतु की लव स्टोरी..' , स्वामी ने बताया क्यों करवाना चाहते हैं जीर्णोद्धार ?

आदित्य ठाकरे ने ढाई साल मंत्री रहते हुए क्या काम किया ? केंद्र सरकार करेगी ऑडिट

SSC घोटाला: पार्थ से ममता दीदी ने क्यों बना ली दूरी ? TMC नेताओं ने दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -