AAP विधायक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कुत्ते से कटवाकर अबॉर्शन के लिए करते थे मजबूर

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किले अब बढ़ती ही जा रही है अब उनकी पत्नी लिपिका मित्रा ने उन पर अबॉर्शन के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। दिल्ली महिला आयोग को की गई अपनी शिकायत में लिपिका ने भारती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लिपिका ने शिकायत में बताया है कि भारती उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान कुत्ते से भी कटवाते थे। वही जब इस बारे में भारती से बात की गई तो उन्होने लिपिका के आरोपों को झुटा बताया। लिपिका द्वारा दी गई शिकायत में कहा है कि उनके दो बच्चे हैं और जब वे तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो भारती ने उन पर गर्भपात के लिए काफी दबाव डाला। लिपिका के अनुसार भारती के इस तरह के बर्ताव से परेशान होकर उन्होंने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी।

लिपिका ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया की दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं तब भी भारती उन्हें कुत्ते से कटवाते थे। फिलहाल, लिपिका अपने दो बच्चों के साथ द्वारका में अलग रहती हैं। दिल्ली महिला आयोग ने भारती को एक नोटिस जारी किया है जिसमें उन्हें 26 जून को महिला आयोग के सामने पेश होने का आदेश दिया है। लिपिका ने बतया है की शादी से पहले भारती ने लिपिका को बताया था कि वे एक इंटरनेशनल लॉ फर्म के मालिक हैं। लेकिन शादी के कई महीने बाद  उन्होने मुझे बताया कि उनकी आर्थिक स्थिती अच्छी नहीं है।

लिपिका ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भारती और उनकी मां उन्हें लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त करते रहे। अब इस मामले एक राजनितिक रूप भी ले लिया है और सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी सड़कों पर उतर आई है।और कांग्रेस भी केजरीवाल से भारती के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -