शादी के बाद सरनेम चेंज करने से मना किया भारती ने
शादी के बाद सरनेम चेंज करने से मना किया भारती ने
Share:

कॉमेडी क़्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (3 नवंबर) की शाम शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी में परिवार व दोनों के कुछ खास दोस्‍त भी शामिल हुए थे. शादी के बाद भारती का कहना है कि, उन्होंने अपना सरनेम नहीं बदला है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में भारती ने कहा कि, "शादी के बाद मैंने अपना सरनेम नहीं बदला है, शादी के बाद मैं भारती सिंह लिंबाचिया हो गई हूं. मेरे नाम के साथ अपना सरनेम न हटाने से मेरे पति को कई दिक्कत नहीं है. वह बहुत कूल है, हर्ष कहता है कि सरनेम लगाना है तो लगा नहीं लगाना तो मत लगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता शादी तो हो ही गई ना."

आगे भारती ने कहा कि, "माता-पिता ने इतने साल पाला-पोसा, बड़ा किया. शादी के बाद उनका सरनेम छोड़ दो, आज लोग काफी फ्री माइंडे के हो चुके हैं. लड़कों को अब इन बातों से फर्क नहीं पड़ता." भारती ने अपनी शादी में गुलाबी लहंगा पहना, वहीं हर्ष ने पाउडर ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी थी. हाल ही में भारती की लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमे वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है. भारती और हर्ष की शादी गोवा में पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ हुई.

ये भी पढ़े

अपने किरदार के लिए जया, माधुरी से प्रेरणा ली- शीन दास

मैं हूं विनर, सबको निकाल कर जाऊंगी- हिना खान

खाने के लाले जैसी कोई बात नहीं है- राजेश पुरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -