राहुल की यात्रा में शामिल होंगी सोनिया गांधी, रणथंभौर में मनाएंगी जन्मदिन
राहुल की यात्रा में शामिल होंगी सोनिया गांधी, रणथंभौर में मनाएंगी जन्मदिन
Share:

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आज चौथा दिन है। जी हाँ और यहाँ यात्रा सुबह करीब 6 बजे कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर से शुरू हुई। आपको बता दें कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक भारत जोड़ो यात्रा में आज लंच ब्रेक नहीं रखा गया है और यात्रा सुबह 11।30 बजे खत्म हो जाएगी। जी हाँ, वहीं राहुल की यात्रा को लेकर कोटा जिले के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव किया गया है जिसके बाद यात्रा गुरुवार को एक साथ 24 किलोमीटर का सफर तय करेगी। यह यात्रा आज के दिन भडाना में खत्म होगी जहां बूंदी जिले के केशोरायपाटन में राहुल गांधी की यात्रा का कैंप बनाया गया है।

आप सभी को बता दें कि बूंदी में यात्रा का दो दिन नाइट स्टे होगा और कल यात्रा अवकाश पर रहेगी। इसी के साथ यात्रा के बाद राहुल गांधी रणथंभौर में सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। जानकारी मिली है कि कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का 9 दिसंबर को जन्मदिन है। सोनिया के तय कार्यक्रम के मुताबिक सोनिया अपना जन्मदिन राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर टाइगर रिजर्व में मनाएंगी जिसके लिए वह जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गई है जहां से रणथंभौर के लिए निकलेंगी। सोनिया के जन्मदिन कार्यक्रम में राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे।

KGF फेम एक्टर का निधन, सदमे में फैंस

इसी के साथ यात्रा के दौरान कोटा के रास्ते में भारी भीड़ देखी गई है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि कोटा में यात्रा के दौरान उमड़ी भीड़ को राजस्थान सरकार के मंत्री शांति धारीवाल के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। धारीवाल वर्तमान में कोटा से विधायक हैं और गहलोत के करीबी मंत्रियों में गिने जाते हैं। आपको बता दें कि सोनिया गांधी के राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में रणथंभौर टाइगर रिजर्व में जन्मदिन कार्यक्रम में राहुल गांधी के अलावा प्रियंका गांधी और परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हो सकते हैं।

वहीं बूंदी के अतिरिक्त जिला कलेक्टर मुकेश कुमार चौधरी ने जानकारी दी कि सोनिया गांधी का आज दिल्ली से जयपुर आने का कार्यक्रम है। जी हाँ और इसके बाद वह सवाई माधोपुर आएंगी। वहीं 10 दिसंबर को राहुल गांधी के साथ केवल ​महिला पैदल यात्री ही चलेंगी। ऐसे में इस दिन सोनिया गांधी के भी यात्रा में शामिल होने की संभावना है।

इन राज्यों में जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट, बंद हुए स्कूल

चुनाव के दौरान नेताओं ने अपनाया अनोखा हथकंडा, जानिए किस ने बटोरीं सबसे ज्यादा सुर्खियां

गफ्फार ने किया काजल का श्रद्धा से भी बुरा हाल, मारकर फ्रिज में रखी बॉडी और बार-बार निकालकर 7 दोस्तों संग करता रहा रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -