'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शुरू करने में लेट हो गए राहुल गांधी, जानिए क्या रहा कारण ?
'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शुरू करने में लेट हो गए राहुल गांधी, जानिए क्या रहा कारण ?
Share:

इम्फाल: इम्फाल में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की शुरुआत के लिए राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेताओं की रवानगी में देरी हुई, क्योंकि घने कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण उनकी विशेष इंडिगो उड़ान को दिल्ली हवाई अड्डे पर रोक दिया गया।

 

इंडिगो एयरलाइंस ने उत्तर भारत में मौसम की चुनौतियों को स्वीकार करते हुए एक्स पर एक बयान जारी किया, जिसमें उड़ान कार्यक्रम में संभावित रुकावटों की चेतावनी दी गई। देरी के बावजूद, राहुल गांधी मणिपुर के थौबल से 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की शुरुआत करने के लिए दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे। यह महत्वाकांक्षी यात्रा 67 दिनों में 110 जिलों से होकर 6,700 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगी। यह पूर्वोत्तर राज्यों से शुरू होगा, उत्तर और मध्य क्षेत्रों से होकर गुजरेगा और 20 मार्च को महाराष्ट्र में समाप्त होगा।

एक साझा वीडियो में कई कांग्रेस नेताओं को हवाई अड्डे के लाउंज में इंतजार करते हुए दिखाया गया है क्योंकि दिल्ली हवाई अड्डे पर कम दृश्यता और कोहरे के कारण कई उड़ान संचालन में देरी हो रही है। दृश्य सुबह 9:10 बजे कैप्चर किए गए।

इन देरी के बीच, दिल्ली में रविवार को सर्दियों के मौसम की सबसे ठंडी सुबह दर्ज की गई, जिसमें न्यूनतम तापमान गिरकर 3.5 डिग्री सेल्सियस हो गया। लोधी रोड इलाके में पारा और भी गिरकर 3.4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। दिल्ली-एनसीआर के अधिकांश हिस्सों में कोहरे की घनी चादर छाई रही, जिससे दृश्यता लगभग शून्य हो गई।

राहुल गांधी की यात्रा के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, मिलिंद देवड़ा ने पार्टी से तोड़ा 55 साल पुराना रिश्ता

'प्रशासन युवती को माता-पिता को सौंप दे, वरना...', दमोह लव जिहाद पर हिंदू संगठन का विरोध

17 जनवरी को भक्तों के लिए खुल जाएगा भगवान जगन्नाथ मंदिर का भव्य कॉरिडोर, सीएम पटनायक करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -