राहुल गाँधी को क्या बताना चाहते थे भय्यू जी महाराज...
राहुल गाँधी को क्या बताना चाहते थे भय्यू जी महाराज...
Share:

मध्यप्रदेश में देश के जाने माने संत और समाजसेवी भय्यू जी महाराज को आत्महत्या किए हुए एक महीना बीत चूका है. इस मामले में अब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद यादव के एक बयान ने इस मामले में सनसनी फैला दी है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि भय्यू जी महाराज राहुल गाँधी से मिलकर कुछ बात करना चाहते थे. 

भय्यू जी महाराज की मौत कई मायनों में आज भी एक राज बनी हुई है. हालाँकि उनकी मौत सुसाइड करने से हुई है लेकिन इसके पीछे कई सवाल छोड़ गए भय्यू जी महाराज के बारे में केशव चंद यादव ने कहा कि "मुझे एक मित्र ने बताया है कि आत्महत्या से कुछ ही दिन पहले भय्यू महाराज ने उसके सामने इच्छा जतायी थी कि वह राहुल गांधी से मिलकर उन्हें कुछ बताना चाहते हैं."

इस बात में कितनी सत्यता है, इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. लेकिन अगर सच में भय्यू जी महाराज, राहुल गाँधी से मिलना चाहते तो ऐसी क्या बात थी जो वो राहुल गाँधी से करना चाहते थे. आपको बता दें, आज से करीब एक महीने पहले भय्यू जी महाराज ने मध्यप्रदेश के इंदौर स्तिथ अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या करने की वजहों के बारे में भय्यू जी महाराज ने एक खत में लिखा है कि वो अपनी जिंदगी से परेशान हो चुके है. 

2 साल से तनाव में थे भय्यू जी महाराज, हुआ बड़ा खुलासा

भय्यू जी महाराज के दूसरे सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

Bhaiyyu Maharaj Sucide: 12 बजे मौत फिर 2 बजे ट्वीट कैसे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -