भय्यू जी महाराज के दूसरे सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

Jun 13 2018 04:51 PM
भय्यू जी महाराज के दूसरे सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

इंदौर के रहने वाले और मशहूर संत भय्यू महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. वहीं इस मामले में कल भय्यू जी महाराज के पास एक सुसाइड नोट था जो अधूरा था वहीं आज भय्यू जी महाराज के सुसाइड नोट का दूसरा पेज पुलिस को मिला है, जिसमें भय्यू जी महाराज ने अपनी सारी जिम्मेदारियों के बारे में लिखा है साथ अपने प्रमुख सेवादार विनायक का जिक्र भी किया है. 

बता दें, भय्यू जी महाराज के सुसाइड नोट में जो खुलासा हुआ है उसके अनुसार उन्होंने अपनी बैंक, व्यापार और घर से संबंधित सारी जिम्मेदारियां उनके सेवक विनायक को सौंपी है. वहीं उन्होंने अपने नोट में लिखा है कि वो विनायक पर सबसे ज्यादा भरोसा करते है. विनायक ही वो शख्स है जो भय्यू जी महाराज को सबसे पहले हॉस्पिटल लेकर गए थे. काफी सालों से विनायक, भय्यू महाराज के साथ ही रह रहे थे. 

गौरतलब है कि 49 साल कि उम्र में संत भय्यू महाराज ने अप्रैल 2017 में दूसरी शादी है. ग्वालियर की डॉ. आयुषी के साथ उन्होंने फेरे लिए थे . भय्यू महाराज की पहली पत्नी माधवी का डेढ़ साल पहले (नवंबर 2015 में) निधन हो गया था. पहली शादी से उनकी एक बेटी कुहू है, जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है. भय्यू महाराज कुछ समय पूर्व सार्वजनिक जीवन से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. वहीं आज इंदौर में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसके बाद ही उनके सुसाइड नोट का दुसरा भाग भी बाहर आया है. 

Bhaiyyu Maharaj Funeral Video: पंचतत्व में विलीन हुए भय्यू महाराज

भय्यू महाराज से पहले भी कई आलिशान जिंदगियों ने मौत को चुना

Bhaiyyu Maharaj Funeral Video : हजारों रोती हुई आँखों के साथ मुक्तिधाम पहुंचे भय्यू जी महाराज