भाईजान के 52वे बर्थडे पर रेस्त्रां में मिला 52% डिस्काउंट
भाईजान के 52वे बर्थडे पर रेस्त्रां में मिला 52% डिस्काउंट
Share:

बॉलीवुड के 'दबंग खान'  यानी सलमान खान की फैन फॉलोइंग कितनी है ये शायद किसी को बताने की जरूरत नहीं है. देश की तो छोड़िये विदेशों में भी इस बजरंगी भाईजान की फैन फॉलोविंग कम नहीं है. हाल ही में उनके 52वें जन्मदिन पर उनके एक जबरा फैन ने अपने रेस्त्रां में  52% का डिस्काउंट रखा, इसका कस्टमर्स ने जमकर लाभ उठाया.

मुंबई के बांद्रा में स्थिति भाईजान रेस्त्रां पुरी तरह से सलमान खान को समर्पित है. 'भाईजान रेस्त्रां' को सलमान की फोटोज से सजाया गया है इतना ही नहीं सलमान की फिल्म से सभी फेमस डायलॉग भी इस रेस्त्रां में पढ़ने को मिलेंगे.

खास बात ये है कि रेस्त्रां के मीनू कार्ड भी सलमान के डायलॉग से बना हुआ है. इतना ही नहीं यहां केवल सलमान की मनपसंद डिश ही मिलती है. भाईजान में सलमान सहित और भी अन्य सेलिब्रिटी यहां आ चुके हैं. पिछले साल सलमान ने अपना बर्थ डे इसी रेस्त्रां में ही सेलिब्रेट किया था.

बजरंगी भाईजान की फैन फॉलोविंग का अंदाजा लगाना ममुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. क्योंकि भाईजान इतने दरिया दिल हैं कि उनकी किसी न किसी हरकत पर लोगों का दिल आ ही जाता है.

सलमान खान दुनिया के सबसे हैंडसम बैचलर में से एक माने जाते हैं. कुछ समय पहले अमेरिका की एक मैगज़ीन ने सलमान खान को दुनिया का सातवां सबसे हैंडसम पुरुष बताया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -