भाई साहब, यो बडी स्क्रीन को फोन है
भाई साहब, यो बडी स्क्रीन को फोन है
Share:

भारतीय जनसंख्या में एक सबसे बड़ा हिस्सा गाँवो का भी होता है, जहाँ पर टेलेविज़न के आभाव में स्मार्टफोन का सहारा लिया जाता है, काफी लोग अपने खाली समय का यूज़ करने के लिए अपने मोबाइल पर विडियो देखना पसंद करते है, अगर में आपके फ़ोन की स्क्रीन को थोड़ा बड़ा कर दो आपको मजा आने वाला है ना, दोस्तों आज में आपको बताने वाला है ऐसे कुछ स्मार्टफोन के बारे में जिन स्मार्टफोन की स्क्रीन आम स्मार्टफोन की तुलना में "बैटरी" और "मोबाइल स्क्रीन" बड़ी है, तो देखते है एक नज़र,

1. Lenovo Phab Plus: 6.8 इंच की  फुल HD डिस्प्ले और 3500mAh के बैटरी बैकअप के साथ , यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी भी 13 मेगापिक्सल बैक और 5 मेगापिक्सल फ्रंट देता है , प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर और RAM 2GB है.

2. Gionee Marathon M5 Plus: 6 इंच एमोल्ड  डिस्प्ले , एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप पर या स्मार्टफोन 3GB RAM देगा, बैटरी बेकअप 5020 mAh की होगी. 

3. Asus zenfone 3 Ultra: 6.8 इंच का डिस्पले के साथ, दो वेरिएंट में उपलब्ध है, पहले वैरिएंट में 3GB राम और दूसरे वाले में 4GB Ram  मिलेगी.

4. Sony Xperia XA Ultra: 6  इंच फुल HD आईपीएस डिस्प्ले, या फ़ोन हेलियो p10  प्रोसेसर और 3GB  राम से है, इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ तथा बैटरी 2700mAh , कैमरा क्वालिटी 16 मेगापिक्सल फ्रंट, 21 मेगापिक्सल दिया गया है. 

5. Samsung Galaxy S6 edge plus: 5 .7 इंच का क्वार्ड ग्लास दिया गया है, यह फ़ोन एक्सनोस प्रोसेसर और 4GB RAm  , तथा बैटरी बेकअप 3000 mAh के साथ , 16 मेगापिक्सल का बैक और 5  मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा. 

आपका अनुभव शेयर करे हमारे साथ , कमेंट करे निचे दिये बॉक्स में और निचे दी हुई अन्य स्टोरी भी पढ़े.

किन स्मार्टफोनों में मिलेगा आपको Google Assistant देखे

Holi 2017 पार्ट 3 - अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!

WOMENS DAY: भारत की फेसबुक MD कीर्थिगा रेड्डी को सलाम

फेसबुक पर follow button कैसे लगाए

फेक न्यूज़ पर लगाम लगाने के लिए Facebook ने पेश किया यह फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -