'भाई अपना भाई' सलमान के लिए मेरा फैन बॉय गीत है- कृष्णा
'भाई अपना भाई' सलमान के लिए मेरा फैन बॉय गीत है- कृष्णा
Share:

मशहूर पाश्र्व गायक कृष्णा बेउरा ने एक नया गाना बनाया हैं जिसके बोल हैं 'भाई अपना भाई'. जिसके चलते  कृष्णा बेउरा का कहना है कि इसके बोल सलमान के व्यक्तित्व से मेल खाते हैं और उम्मीद है कि यह गीत सलमान को पसंद आएगा. ख़ास बात यह हैं कि, गीत को कंपोज करने के अलावा बेउरा ने वीडियो का निर्देशन और अभिनय भी किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृष्णा बेउरा ने अपने बयान में कहा कि, "उद्योग में दो लोग हैं, जिनका मैं बड़ा प्रशंसक हूं, पहले मेरे गॉडफादर संजय दत्त और दूसरे सलमान खान. वह बेहतरीन इंसान है और मैं हमेशा उनके लिए कुछ करना चाहता था. यह म्यूजिक वीडियो 'भाई अपना भाई' सलमान के लिए मेरा पहले फैनबॉय गीत है."

आगे उन्होंने कहा कि, "गीत के बोल सलमान सर के व्यक्तित्व से मेल खाते हैं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह गीत पसंद आएगा. मैंने सलमान सर से कुछ पाने के लिए यह गीत नहीं बनाया है, मैं गायक के रूप में उनके लिए गाना पसंद करता हूं लेकिन यह वीडियो उन्हें जन्मदिन की बधाई देने का तरीका है." बता दे कि, हाल ही में सलमान कि फिल्म टाइगर ज़िंदा रिलीज हुई हैं. जो परदे पर जमकर धमाल कर रही हैं.

ये भी पढ़े

निरहुआ-मणि की 'सौगंध', होगा ब्लॉकबस्टर धमाल

फिर हार्वे विंस्टीन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

जब 'लव एट फर्स्ट साइट' का शिकार हुए थे शोएब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -