इस कैफ़े में केवल सामान तोड़ने और गाली देने आते है लोग
इस कैफ़े में केवल सामान तोड़ने और गाली देने आते है लोग
Share:

आज के समय में हर किसी को ज्यादा गुस्सा आने की आदत होती हैं जिसके बाद चीज़े तोड़ने-फोड़ने का मन करता हैं. लेकिन कई बार लोग कुछ चीज़े तोड़कर अपना गुस्सा जाहिर नहीं कर पाते हैं जिसके बाद उन्हें मज़बूरी में अपना गुस्सा पीना पड़ता हैं. लेकिन अब ज्यादा गुस्सा करने वाले लोगो को टेंशन लेने की जरुरत नहीं हैं क्योकि अब हमारे देश में एक ऐसा कैफ़े खुल गया हैं जहां पर लोग जाकर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं. इस कैफ़े की खास बात तो ये हैं कि यहाँ आकर लोग तोडा-फोड़ी करके गुस्सा जाहिर कर सकते हैं.

ये कैफ़े मध्य प्रदेश के इंदौर में है जिसका नाम हैं 'भड़ास कैफे'. इस कैफ़े में लोग जीभरके चिल्ला सकते है, गालियां दें सकते हैं और चीज़े तोड़-फोड़ सकते हैं. इस कैफ़े में लोग आकर अपने मन की सारी भड़ास निकाल सकते हैं. कैफ़े की खास बात तो ये हैं कि यहाँ पर कोई भी आयकर अपनी भड़ास निकाल सकता हैं. इस वीडियो में अगर आप अपनी पहचान को गोपनीय रखना चाहते हैं तो यहाँ उसकी भी पूरी सुरक्षा दी गई हैं.

इस कैफ़े में कुछ पैसे देकर आप सामान तोड़-फोड़ कर सकते है. आप चाहे तो डंडे से लेकर सामान तोड़ सकते हैं या फिर कांच का सामान भी तोड़ सकते हैं. यहाँ आकर लोग खुद को रिलैक्स फील करवा सकते है. ये कैफ़े अब देशभर में मशहूर हो चुका हैं.

फादर्स डे 2018: आखिर किस दिन से मनाया गया था फादर्स डे, किसने की थी शुरुआत

'बच्चों को रुलाने' से लेकर 'पत्नी को कन्धों पर लेकर भागने' तक, यह हैं दुनिया के हैरतंगेज़ खेल

बढ़ती लोकप्रियता के चलते हज़ारों में बिकने वाली इस शराब के बदले दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -