69वें कान फिल्म महोत्सव में 'भाभी जी घर पर हैं' की यह खूबसूरत बाला भी.....
69वें कान फिल्म महोत्सव में 'भाभी जी घर पर हैं' की यह खूबसूरत बाला भी.....
Share:

फ़्रांस में अभी कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम चल रही है. कान्स में दुनियाभर की हस्तियों का तांता लगना शुरू हो गया है. इस प्रतिष्ठित सम्मान समारोह में बॉलीवुड के साथ ही साथ हमे टेलीविजन की दिग्गज शख्सियतें भी नजर आ रही है तथा अब उसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. खबरी ने बताया है कि टेलीविजन के सबसे ज्यादा चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी कान फिल्म महोत्सव में शिरकत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

गौरतलब है कि इससे पहले हमे 69वें कान फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड सितारे ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर मल्लिका शेरावत  और नवाजुद्दीन सिद्दीकी धमाल मचा चुके हैं। टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस सौम्या टंडन के बारे में पता चला है कि कान फिल्म महोत्सव में शिरकत करने के लिए उन्होंने अपने सीरियल के डायरेक्टर से छुट्टी ले ली है.

सौम्या इसके पहले कान में कभी शामिल नहीं हुई हैं, सौम्या कान को लेकर काफी खुश है। उनका मानना है कि- ' कान्स फेस्टिवल एक ऐसी जगह है जहां आपको दुनिया की सभी फिल्म बिरादरी से मिलने और कॉन्टैक्ट बनाने का मौका मिलता है।' आपको बता दे कि कान्स के पिछले सीजन में हमे गौतम गुलाटी भी नजर आए थे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -