सैलून में काम करने वाली यह एक्ट्रेस आज है 2234 करोड़ रुपए की मालकिन...
सैलून में काम करने वाली यह एक्ट्रेस आज है 2234 करोड़ रुपए की मालकिन...
Share:

वर्ल्ड फेमस सिंगर और एक्ट्रेस बियोंस ने 4 सितंबर को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. शुरुआती दौर में एक सैलून में लोगो के बाल काटने वाली बियोंस आज 2234 करोड़ रुपए की मालकिन है. बियोंस ने काफी मेहनत की है इसलिए आज वह इस मुकाम तक पहुंच पाई है. बियोंस को लग्जरी लाइफ जीना बहुत पसंद है. बियोंस के पास कार कलेक्शन, मैन्शन, याट, आइलैंड तक हैं.

साल 2008 में बियोंस ने रैपर जे जेड से शादी की थी. और अब दोनों के 3 बच्चे है. वैसे बियोंस को बचपन से ही म्यूजिक का शौक था. उन्होंने 8 साल की उम्र में गर्ल एंटरटेनमेंट ग्रुप के लिए ऑडिशन दिया और उनका सिलेक्शन भी हो गया था. फिर बियोंस ने पैसा कमाने के लिए एक सैलून में काम करना शुरू कर दिया. इसी बीच बियोंस ने डेस्टिनी चाइल्ड नाम से ग्रुप ज्वाइन किया. डेस्टिनी चाइल्ड नाम से ग्रुप ज्वाइन किया और धीरे-धीरे बियोंस इस ग्रुप की लीड सिंगर बन गयी. सिंगिंग के साथ-साथ बियोंस ने फिल्मो में एक्टिंग करना भी शुरू कर दी और साल 2002 में उन्होंने 'Austin Powers in Goldmember' फिल्म से डेब्यू किया. उस समय उनका एल्बम 'Dangerously in Love' भी साल 2003 में रिलीज हुआ. उनके इस एल्बम ने 5 ग्रैमी अवॉर्ड भी जीते थे.

आपको बता दे कि फोर्ब्स ने बियोंस को साल 2015 का मोस्ट पावरफुल फीमेल एंटरटेनर घोषित किया था. साथ ही साल 2016 में उन्हें पर्सन ऑफ द ईयर की लिस्ट में छठा स्थान भी हासिल हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पेप्सी के ऐड से सुर्ख़ियों में आ गयी थी केंडल जेनर, जानिए क्या कहा था

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -