अपनी प्रेगनेंसी को ध्यान में रखते हुए सिंगिंग से थोड़ी दूरी बनाएंगी बेयोन्से
अपनी प्रेगनेंसी को ध्यान में रखते हुए सिंगिंग से थोड़ी दूरी बनाएंगी बेयोन्से
Share:

काफी बातें ऐसी होती है जो हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी दुनिया से छुपा कर रखते हैं. बात जब प्रेगनेंसी की आती है तो सेलिब्रिटीज अपनी प्रेगनेंसी के 6 महीने तक तो पूरी दुनिया से यह बात छुपा कर रखती हैं कि वो प्रेग्नेंट है. हॉलीवड़ की सिंगर बेयोन्से अपने पति जेय जे के जुड़वा बंच्चों की माँ बनने वाली है और हमें यह नहीं पता कि यह खुसखबरी हमें कब मिलेगी लेकिन मेडिकल प्रोफेशनल के हिसाब से फोटो में वो जैसी दिख रही है उस हिसाब से उन्हें 20 सप्ताह का गर्भ है यानि की वो जून तक इन जुड़वा बच्चों की माँ बन जाएगी।

मेडिकल प्रोफेशनल्स के हिसाब से जुड़वाँ बच्चों को जन्म देना इतना आसान भी नहीं है और इसके लिए बियॉन्से को पूरी तरह से रेस्ट करना होगा। यह बात उनके फेन्स के लिए जरूर निराश करने वाली है. जो लोग भी बेयोन्से को जानते हैं वो यह जरूर जानते हैं कि बेयोंसे परिस्थितियों से घबराकर भागने वालों में से नहीं है लेकिन अब बात उनके बच्चों की है तो शायद वो इस बारे में सोचेंगी जरूर।

जुड़वाँ बच्चे अक्सर वक्त से पहले जन्म ले लेते हैं तो ऐसे में बेयोंसे को इस बात का पूरा ख़याल रखते हुए अपनी योजनाएं बनानी पड़ेगी। उनके फेन्स भी यही चाहते हैं कि क्वीन बेयोंसे अभी अपना पूरा ध्यान अपने होने वाले जुड़वाँ बच्चों और अपनी सेहत पर दे ताकि बच्चों को जन्म देने के बाद वो बिलकुल स्वस्थ होकर अपने फेन्स के सामने एक बार फिर से अपनी आवाज और परफॉर्मेंस का जादू बिखेर सकें। हमारी तरफ से भी बेयोंसे को बहुत बधाई।

सिंगर बियोंसे नेल्सन ने शेयर की बेबी बम्प के साथ अपनी तस्वीर

क्या फिर से माँ बनने वाली हैं बियॉन्से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -