कोहरे के कारण हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की गई जान
कोहरे के कारण हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की गई जान
Share:

बैतूल: बृहस्पतिवार प्रातः मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कोहरे के कारण तेज गति कार एक पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई है। एक गंभीर है, जिसे भोपाल के हॉस्पिटल में रैफर किया गया है। दुर्घटना बैतूल-इंदौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई।  चिचौली से 6 किलोमीटर दूर जोगली शुगर मिल के पास एक कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। एक की हॉस्पिटल में उपचार के चलते और एक की मौत भोपाल ले जाते वक़्त मार्ग में हुई। दुर्घटना में मारे गए लोग दो परिवारों के हैं। 

दरअसल, बैतूल के तीन गांव भडूस, गोरेगांव तथा आमला के कुछ लोग हरदा जिले के टेमागांव में आयोजित शादी में हिस्सा लेने गए थे। शादी से लौटते वक़्त बैतूल-इंदौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगली गांव के पास इनकी कार वृक्ष से टकरा गई। खबर प्राप्त होने पर पुलिस तथा एंबुलेंस की मदद से कार में फंसे तीन शवों को बाहर निकाला गया। 

वही दुर्घटना में राजू और रीता चढ़ोकर तथा अनिल उर्फ गोलू और हेमलता घोड़की की मौत हो गई। घोड़की दंपती के बेटे लकी घोड़की की भी दुर्घटना में मौत हुई है। दरअसल, हेमलता घोड़की तथा दीपक कुंभारे को भोपाल रैफर किया गया था। भोपाल ले जाते वक़्त हेमलता घोड़की ने दम तोड़ दिया। चिचौली थाना प्रभारी अजय सोनी ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है। प्रथमदृष्टया लग रहा है कि कार तेज गति से जा रही थी। उस समय कोहरे के कारण सामने का दिखा नहीं होगा तथा कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई होगी।  

हेमंत सरकार का पारा शिक्षकों को बड़ा तोहफा, जानिए क्या मिलेगा फायदा?

फिर चौके-छक्के बरसाएंगे सचिन-सहवाग ! इस दिन UAE में होगा भारत-पाक मुकाबला

सीएम नीतीश कुमार ने खोया अपना आपा, मीडिया से बोले- 'यहां से निकल जाइए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -