बहन पर निगरानी रखने वाले  युवक से बात करने गए भाई को आरोपी ने उतार दिया मौत के घाट
बहन पर निगरानी रखने वाले युवक से बात करने गए भाई को आरोपी ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

दमोह। कोतवाली थाना क्षेत्र के खिलाई नगर चौराहे के  इलाके मैं एक बदमाश युवती को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। लड़की के भाई ने  इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसे चाकू मार दिया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जबलपुर रेफर किया गया। युवक  की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सूचना के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के खिलाई चौराहे का है। बताया जाता है कि खिलाई नाके के पास कृष्णा कॉलोनी में रहने वाला 18 वर्षीय जय सिंह पिता विक्की ईसाई की बहन के ऊपर एक बदमाश प्रफुल्ल कश्यप निगरानी बनाए हुआ था व उसे परेशान भी करता था। इस सिलसिले में लड़की का भाई उस बदमाश से बात करने उसके पास गया।  आरोपी ने लड़की के भाई को पीछे से चाकू मार दिया और वहां से भाग गया। जय वहीं पर गिर गया। जय को गणेश पटेल घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और उसके घरवालों को घटना की सूचना दी। हालत नाजुक होने की वजह से घायल को जबलपुर रेफर किया गया जहां देर रात इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई।

कोतवाली के थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत का कहना है कि जय अपनी बहन को परेशान करने वाले बदमाश प्रफुल्ल कश्यप से बात करने गया था, तभी आरोपी प्रफुल्ल ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इलाज के दौरान जय की मौत हो गई। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

भैंस को भगाना पड़ा महंगा ,बुजुर्ग पर चला दी गोली

चाकू से चहरे पर किया वार,नकाब पॉश थे आरोपी

CM शिवराज ने बताया- हर दिन कैसे करते है 18 घंटे काम?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -