इस लड़की ने अपने हर एक अंग पर बनवाया टैटू, खर्च किये इतने रुपए
इस लड़की ने अपने हर एक अंग पर बनवाया टैटू, खर्च किये इतने रुपए
Share:

इंसान को बहुत सी चीजों का शौक होता है और इसी शौक शौक में वह इतना कुछ कर जाता है कि देखकर अचम्भा होने लगता है। वैसे शौक बड़ी चीज है और अगर लोग यह पाल ले तो कुछ और पालने की जरूरत नहीं। वैसे आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिसने शौक शौक में कुछ ऐसा कर डाला कि अब वह चर्चाओं में है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के Heathfield में रहने वाली Bethany Moore की। इन्होने अपनी पूरी बॉडी में टैटू बनवा लिए हैं।

अब इस वजह से Bethany Moore ने पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर ली। जी दरसल कुछ रिपोर्ट को माने तो Bethany Moore की बॉडी के हर एक इंच में टैटू बना हुआ है। उन्होंने अपने इस खास शौक को पूरा करने के लिए लाखों रुपए खर्च किये हैं। वैसे उनका यह काम लोगों को नहीं अच्छा लगा और अब लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोग उन्हें ताने मार रहे हैं तो कई लोगों का कहना है वह पागल है। यह सब सुनकर भी बेथनी का कहना है कि वो अपनी बॉडी पर जितने ज्यादा टैटू वो बनवाती है, उससे उनका कॉन्फिडेंस उतना ही ज्यादा बढ़ता जाता है। उनका कहना है उन्होंने अपनी बॉडी पर सबसे पहला टैटू 18 की उम्र में बनवाया था।

इसी के साथ अब वह 26 की हो चुकी हैं और अब बेथनी की बॉडी के हर हिस्से में टैटू गुदा हुआ है। उन्होंने इन टैटू के अलावा अपनी बॉडी में 15 जगह पियर्सिंग करवा रखा है। उनकी पूरी बॉडी में टैटू बनवाने के लिए उन्होंने कुल 20 लाख रुपए खर्च किये हैं। वहीँ ट्रोल होने के बावजूद भी बेथनी का कहना है कि उसे किसी बात से फर्क नहीं पड़ता।

बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन परिक्षण को मिली मंजूरी, 2 से 18 साल के बच्चों पर होगा ट्रायल

चुनावों में मिली शर्मनाक हार की समीक्षा करेगी कांग्रेस, सोनिया गांधी ने बनाई पांच सदस्यीय टीम

संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट ने विश्व आर्थिक विकास को किया मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -