इस तरह रखें लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बरकरार
इस तरह रखें लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बरकरार
Share:

क्या आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं? क्या आप अपने साथी के आस-पास होने की गर्मजोशी को याद करते हैं? लंबी दूरी के रिश्ते काफी कठिन हो सकते हैं। वे आपको भावनात्मक रूप से थका हुआ महसूस करा सकते हैं और आपको आपकी सीमा तक धकेल सकते हैं। यह आपको अकेला, उदास और भ्रमित महसूस करा सकता है।

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बनाए रखना कोई बच्चों का खेल नहीं है। तो अगर आप अपने लॉन्ग डिस्टेंस लव में चिंगारी को जिंदा रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ कारगर टिप्स लेकर आए हैं, जिससे दूरी के बावजूद इसे काम में लाया जा सके।

शेड्यूल रखें: आपका कभी-कभी व्यस्त होना स्वाभाविक है। इसलिए अपने साथी को प्रतीक्षा में रखने के बजाय, एक शेड्यूल बनाएं और इसे अपने साथी के साथ साझा करें ताकि वे आपके खाली समय के बारे में जान सकें और आपको उसके अनुसार कॉल कर सकें।

अक्सर एक दूसरे से मिलने जाते हैं: यह सच है कि दूरियां दिल को मोहक बना देती हैं। लेकिन बहुत ज्यादा दूरी रिश्ते में सेंध लगा सकती है। इसलिए कुछ समय निकालें और चिंगारी को जीवित रखने के लिए अक्सर एक-दूसरे से मिलने का प्रयास करें।

सामान एक साथ करें: भले ही आप भी एक-दूसरे से दूर हों, लेकिन साथ में ऐसी चीजें करें, जिनमें आप दोनों को मजा आए। यह वर्चुअल कैंडललाइट डिनर या वर्चुअल मूवी नाइट हो सकता है।

गुणवत्ता पर ध्यान दें न कि मात्रा पर: आप दोनों एक-दूसरे के साथ या कॉल पर जितना समय बिताते हैं, उस पर ध्यान केंद्रित न करें, बल्कि गुणवत्ता पर ध्यान दें। यह जरूरी नहीं है कि आप दोनों एक दूसरे से रोजाना दो घंटे बात करें। जब तक आप दोनों एक-दूसरे से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं, तब तक आप दोनों का एक-दूसरे से कुछ दिनों में बात नहीं कर पाना पूरी तरह से सामान्य है।

बड़े मुकाबलों में कोहली-गांगुली से क्यों अधिक सफल होते हैं MS Dhoni ? इस दिग्गज ने बताई वजह

सोशल मीडिया पर छाई हुमा कुरैशी, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

उत्तराखंड में 1 जुलाई से खुल जाएंगे स्कूल, लेकिन छात्र-छात्राओं को विद्यालय जाने की अनुमति नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -