50 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते है ये 5 बेहतरीन स्कूटर.
50 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते है ये 5 बेहतरीन स्कूटर.
Share:

भारत में स्कूटर का क्रेज शुरू से ही रहा है हालाँकि अब इसकी जगह नए ज़माने की स्कूटी ने ली है. लगभग हर फॅमिली में एक स्कूटी होना आज एक जरूरत बन गया है. अगरआप भी स्कूटी खरीदने पर विचार कर रहे है तो आज हम आपको कुछ बेहतरीन स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है जो 50 हजार से भी काम कीमत की है.

आइये जानते है 50 हजार से भी काम वाले कुछ स्कूटर-

1 होंडा डिओ-

होंडा की ये बेहतरीन स्कूटी अपने स्टाइल की बजह से खासी पसंद की जा रही है. इसमें 109 cc इंजन के साथ कई अच्छे फीचर्स है जो इसे नए जमाने की स्कूटी बनाते है. इसकी कीमत 49132 रूपये है जो कि एक्सशोरूम दिल्ली की कीमत है.

2 टीवीएस जुपिटर-

बीएस 4 इंजन वाली इस स्कूटी में कई फीचर के साथ ऑटो हैंडलैम्प ऑन का फीचर दिया गया है. इसका इंजन 109 .7 cc का है जो इसको जबरदस्त पावर के साथ अच्छा माइलेज भी देता है. इस स्कूटर की कीमत 49666 रूपये है.

3 होंडा एक्टिवा आई-

एक्टिवा भारत की सबसे पसंदीदा स्कूटर है इस स्कूटर ने लांच के बाद से ही टू-व्हीलर मार्केट में धूम मचा रखी है. इसकी कीमत 47913 है जो की इसकी एक्सशोरूम कीमत है वहीं इसमें 109 .19 cc का एयर कूल्ड इंजन लगा हुआ है.

4 टीवीएस स्कूटी ज़ेस्ट-

टीवीएस की ये एक आइकोनिक स्कूटर है जो कि अपने लांच के बाद से ही खूब पसंद कि गई है. इस स्कूटर में 110 cc का इंजन लगा है. इस स्कूटर की एक्सशोरूम प्राइस 46538 रूपये है.

5 सुजुकी लेटस-

यह सुजुकी की स्टाइलिस्ट स्कूटर है जिसमे 113 cc का इंजन लगा है बेहतरीन फीचर और लुक की वजह से ये स्कूटर बहुत पसंद किया जा रहा है इसकी कीमत 47272 रूपये है.

सिर्फ 19,990 रूपये का है ये स्कूटर खरीदना है, तो जल्दी कीजिये

इंडिया की ये 5 स्कूटर देती है सबसे ज्यादा माइलेज!

मुंबई में स्कूटर के लिए लांच हुई सीएनजी किट!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -