जल्द कीजिये! 11 हजार रूपये में मिल रही है 150cc इंजन की बाइक!
जल्द कीजिये! 11 हजार रूपये में मिल रही है 150cc इंजन की बाइक!
Share:

बजाज की गाड़ी पसंद करने वाले लोगो के लिए खुशखबरी है. जी हाँ अब बजाज की बाइक खरीदना और भी आसान हो गया है दरअसल कंपनी अपनी नई बाइक सीरीज की V12 और V15 पर एक बहुत ही आकर्षक ऑफर लेकर आई है जिसके तहत आप आसानी इस इस बाइक के मालिक बन सकते है.

आपको बता दें कि बजाज का ये V ब्रांड बहुत ही काम समय में पॉपुलर ब्रांड बन गया है जिसकी वजह से आज इसके सैकड़ों दीवाने है और हर कोई इस बेहतरीन बाइक को खरीदना चाहता है. दरअसल ये बाइक 150 cc सेगमेंट की दमदार बाइक्स में से एक है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो सिर्फ 11 हजार में ये बाइक आपकी हो सकती है.

दरअसल कम्पनी ने एक ऑफर निकला है जिसमे आप सिर्फ 11380 रूपये की डाउन पेमेंट देकर ये बाइक खरीद सकते है. और बाकी के पैसे आसान मंथली किस्तों में दे सकते है.

आपको बता दें कि ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए इस बाइक को 125 cc के इंजन में भी लांच कर दिया गया है. बजाज की V12 की कीमत 57000 रूपये रखी गई है जो कि 125 cc क्र इंजन में उपलब्ध होगी.

वहीं V15 की कीमत 63000 रखी गई है जिसमे की 150 cc का इंजन लगा हुआ है. इन दोनों में से किसी भी बाइक को आप सिर्फ 11380 की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते है.

ये है भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली सबसे सस्ती बाइक्स!

जब रास्तें में बाइक का क्लच वायर टूट जाए तो क्या करे!

बाइक चलाने से होती हैं ये समस्याएं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -