Diwali 2019 :जानिए कौन से है बेस्ट इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और कहां मिलेंगे ​डिस्काउंट के साथ
Diwali 2019 :जानिए कौन से है बेस्ट इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और कहां मिलेंगे ​डिस्काउंट के साथ
Share:

हमारी डेली लाइफस्टाइल में स्मार्टफोन, इयरफोन, इलेक्ट्रॉनिक बैंड, टैब या प्रिंटर बहुत जरूरी रोल प्ले कर रहे है. हम इन प्रोडक्ट्स को खरीदते समय अलग-अलग पहलुओं को ध्यान में रखते हैं, जैसे कि प्राइस, फीचर्स और ड्यूरेबिलिटी. अमेजन के दिवाली सेल में 2019 के बेस्ट सेलर इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट मिल रही है. आगे जाने डिटेल्स 

Redmi K20 और Redmi K20 Pro पर उठाए डिस्काउंट का लाभ, मिलेगा 11,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर

Redmi 7A (Matte Black, 2GB RAM, 16GB Storage) आपको 12 मेगापिक्सल कैमरा और 4,000 mAH की बैटरी वाला क्षमता वाला शाओमी का स्मार्टफोन अगर 5,000 रुपये से भी कम में मिले तो आपका रिएक्शन क्या होगा? आपको यह विश्वसनीय डील लगेगी लेकिन अमेजन के दिवाली सेल में यह फोन मात्र 4,999 रुपये में मिल रहा है. यह स्मार्टफोन मेट ब्लैक, मेट ब्ल्यू और मेट गोल्ड कलर ऑप्शन्स में अवेलेबल है. इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD डिस्पले लगी है और यह एंड्रायड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.  

टेलिकॉम कंपनियों की ट्विटर पर शुरू हुई वॉर, जियो ​ने दिया सभी को जवाब

boAt Rockerz 255 Sports Bluetooth Wireless Earphone with Immersive Stereo Sound and Hands Free Mic

बोट कंपनी का यह वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन इमरसिव स्टिरियो साउंड के साथ आता है. यह इयरफोन ब्लैक, नियोन, रेड और ओसियन ब्ल्यू कलर्स में मिल रहे हैं. यह अमेजन्स च्वाइस वाला प्रोडक्ट है, जिसे इस मार्केट प्लेस पर 3.9 की रेटिंग मिली हुई है. यह इयरफोन सुपर डील में मिल रहा है क्योंकि इसकी एमआरपी 2,990 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 999 रुपये में मिल रहा है.

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की लीक इमेज आई सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

Canon Pixma G3000 All-in-One Wireless Ink Tank Colour Printer

अगर आपको अपने ऑफिशियल काम से या बच्चों की पढ़ाई से जुड़े प्रोजेक्ट की प्रिंटिंग के लिए प्रिंटर लेना है तो आप इस ऑप्शन को देख सकते हैं. इसकी एमआरपी 14,285 रुपये है लेकिन इसे 9,999 रुपये में अमेजन से मंगाया जा सकता है. इस प्रिंटर को मंगाकर आफ कम-से-कम 4,286 रुपये सेव कर लेंगे.

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

 Mi Band 3 (Black)

अगर आप ब्लूटूथ इनेबल्ड बैंड खरीदना चाह रहे हैं तो इस समय को सबसे अच्छी डील मिल सकती है क्योंकि Mi कंपनी का बैंड 3 महज 1,599 रुपये में मिल रहा है। यह इस बैंड की अब तक की सबसे कम कीमत है. इसे अमेजन से ऑर्डर करके आप मंगा सकते हैं. यह बैंड ओएलईडी टच स्क्रीन के साथ आता है. आपको अपने फोन के सारे नोटिफिकेशन इस बैंड पर मिल सकेंगे. साथ ही आपके हार्ट रेट और नींद को भी इस डिवाइस के जरिए मॉनिटर किया जा सकता है. 

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

जनरल प्रबंधक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए योग्यता

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -