ये CNG कारें ग्राहकों के लिए है किफायती, माइलेज उड़ा देगा होश
ये CNG कारें ग्राहकों के लिए है किफायती, माइलेज उड़ा देगा होश
Share:

इस समय अगर आप भी पेट्रोल और डीजल से चलने वाली कार के कम माइलेज से परेशान हैं तो आप इसके विकल्प के तौर पर सीएनजी कार इस्तेमाल करके देख सकते हैं. आमतौर पर सीएनजी कार का माइलेज पेट्रोल और डीजल कारों के मुकाबले अधिक होता है. साथ ही, सीएनजी की कीमत भी पेट्रोल और डीजल के मुकाबले काफी कम होती है. आज हम आपको भारत में बिकने वाली कुछ किफायती सीएनजी कारों के बारे में बता रहे हैं, जिनका माइलेज भी काफी शानदार है.माइलेज की बात की जाए तो मारुति सुजुकी सेलेरियो प्रति किलो सीएनजी में 31.76 किमी का माइलेज दे सकती है. कीमत की बात की जाए तो मारुति सुजुकी सेलेरियो की एक्स शोरूम कीमत 5,34,999 रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में MV Agusta Turismo Veloce 800 हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश

हुंडई सेंट्रो : अगर बात करें इंजन और पावर की तो सीएनजी वेरिएंट में 1.1 लीटर Bi-Fuel (पेट्रोल विद सीएनजी) इंजन है जो कि 59 ps की पावर और 8.6 kgm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है. कीमत की बात की जाए तो हुंडई सेंट्रो की एक्स शोरूम कीमत 542,99 रुपये है.

BMW ने अपनी इन बाइकों को किया रिकॉल, भारत से हुई थी एक्सपोर्ट

मारुति सुजुकी इको : माइलेज की बात की जाए तो मारुति सुजुकी इको प्रति किलो सीएनजी में 21.94 किमी का माइलेज दे सकती है.कीमत की बात की जाए तो मारुति सुजुकी इको की एक्स शोरूम कीमत 4,28,294 रुपये है.

अगस्त के महीने में लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक, जानिए क्या है अलग

मारुति सुजुकी वैगनआर : इंजन और पावर की बात की जाए तो वैगनआर में 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला के 10बी इंजन दिया गया है जो कि 5500 आरपीएम पर 43.5 kw की पावर और 3500 आरपीएम पर 78 nm का टॉर्क जनरेट करता है. माइलेज की बात की जाए तो मारुति सुजुकी वैगनआर प्रति किलो सीएनजी में 33.54 किमी का माइलेज दे सकती है. कीमत की बात की जाए तो मारुति सुजुकी वैगनआर की एक्स शोरूम कीमत 4,99,000 रुपये है.

TVS Apache RTR से Bajaj Pulsar 125 Neon कितनी है दमदार, चुने अपने सपनो बाइक

Bajaj Pulsar 125 Neon से Bajaj Pulsar 150 Neon कितनी अलग, ये है तुलना

Bajaj Pulsar 125 Neon से TVS Radeon कितनी अलग, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -