'मैं सिर्फ केयरटेकर थीं', पार्थ चटर्जी के पैसे रखने पर बोलीं अर्पिता मुख़र्जी
'मैं सिर्फ केयरटेकर थीं', पार्थ चटर्जी के पैसे रखने पर बोलीं अर्पिता मुख़र्जी
Share:

कोलकाता: SSC Scam में हिरासत में ली गयी अर्पिता मुख़र्जी को पार्थ चटर्जी के सामने बैठा दिया गया और ED ने सवाल-जवाब शुरू कर दिए। ऐसे में अर्पिता ने कहा - 'मैं सिर्फ संपत्तियों की केयरटेकर थी, बरामद हुआ पैसा पार्थ चटर्जी का है।' इसी के साथ ही साथ कहा मैं जेवेलरी पहनने के लिए इस्तेमाल करती थी। जिस समय अर्पिता यह खुलासे कर रही थी उसके सामने पार्थ चटर्जी को भी बैठाया गया था। जी दरअसल अर्पिता ने ईडी से पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि जिस आलमारी से करोड़ों रुपये बरामद हुए उसे छूने की इजाजत नहीं थी, वह सिर्फ पैसों और संपत्तियों की केयर टेकर थी। इसके अलावा अर्पिता ने ये जरूर कबूला की जो गहने मिले हैं उसे पहनने के लिए जरूर इस्तेमाल किए।

इसके अलावा अर्पिता ने ये भी कबूला है कि केयरटेकर के बदले पार्थ चटर्जी ने उसे बेहतर रहन-सहन दिया, इसके अलावा वो और कुछ नहीं जानती है। आप सभी को बता दें कि अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी के खिलाफ चल रही जांच में ईडी ने एक और बड़ी जब्ती की कार्रवाई की है। जी दरअसल ED ने अर्पिता से 8 करोड़ रुपये और जब्त किये हैं और ED ने ये 8 करोड़ रुपये अर्पिता के नियंत्रण और संचालित कंपनियों के बैंक खातों से की है। इसके अलावा ED ने अपनी जांच में पाया है कि जिन बैन खातों से ये 8 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं उनमें बड़ी हेराफेरी पाई गई है।

आप सभी को बता दें कि करोड़ों रुपयों को लेकर ED के शिकंजे में आई पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ड्राइवर ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। जी दरअसल ED को जिन लग्जरी गाड़ियों में रुपयों के गायब होने का शक है उसे लेकर अर्पिता के ड्राइवर प्रणव ने कहा है कि अर्पिता के पास तीन गाड़ियां थीं जिसमें दो लग्जरी गाड़ियां पिछले तीन महीने से गायब है। इसी के साथ ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया है कि पार्थ चटर्जी अर्पिता मुखर्जी से जब भी मिलने आते थे उसे छुट्टी दे दी जाती थी।

'इस पैसे से नहीं है मेरा संबंध', अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले रुपयों पर पार्थ चटर्जी ने किया बड़ा खुलासा

'पार्थ चटर्जी को था शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार का पता, नहीं लिया एक्शन', इस नेता ने किया हैरतअंगेज खुलासा

कोलकाता के बाद अब इस राज्य में कार से मिला करोड़ों का कैश, 3 विधायक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -