बंगाल: दिनदहाड़े घर में घुसकर भाजपा नेता प्रशांत की गोली मारकर हत्या, TMC पर आरोप
बंगाल: दिनदहाड़े घर में घुसकर भाजपा नेता प्रशांत की गोली मारकर हत्या, TMC पर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा नेता की हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के दिनहाटा में दिनदहाड़े घर में घुसकर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक नेता का नाम प्रशांत रॉय बसुनिया है. दिनहाटा के शिमुलताला इलाके में हुई इस घटना को लेकर सनसनी फ़ैल गई है. भाजपा ने इस हत्या के पीछे सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थित अपराधियों को दोषी बताया है, हालांकि हर बार की तरह इस बार भी TMC ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.

उत्तर बंगाल के विकास मंत्री और विधायक उदयन गुहा ने दावा किया है कि इस घटना का सियासत से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मृतक विभिन्न असामाजिक गतिविधियों में शामिल था. वहीं, मृतक के परिजनों के अनुसार, आज यानी शुक्रवार (2 जून) की सुबह प्रशांत घर में चारपाई पर बैठा हुआ था और घर का गेट खुला हुआ था. इसी दौरान कुछ युवक घर में दाखिल हुए और प्रशांत पर गोली चला दी. बता दें कि पुलिस को घर में हुई फायरिंग के सबूत भी मिले हैं. बेड के सामने खून पाया गया है. गोलियों की आवाज सुनकर परिजन भी उस तरफ दौड़ पड़े और प्रशांत को अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने दिनहाटा के भाजपा नेता को मृत घोषित कर दिया.

दिनदहाड़े घर में घुसकर भाजपा नेता के क़त्ल के आरोप से स्वाभाविक रूप से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. परिजन का दावा है कि घर में घुसे युवकों का पता नहीं चल पाया है. मंत्री उदयन गुहा ने कहा, ‘हमले से TMC का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं यह भी नहीं कह सकता कि मृतक कितना बड़ा भाजपा नेता था, मगर मैं ये जानता हूं, वो कई असामाजिक गतिविधियों में शामिल था. पुलिस मामले की छानबीन  कर रही है. कानून अपना काम करेगा. 

'..तो 8-10 सालों के लिए जेल जाएंगे केजरीवाल..', कांग्रेस नेताओं ने बताया AAP क्यों कर रही अध्यादेश का विरोध ?

मुफ्त अनाज, मुफ्त बिजली, फ्री यात्रा! कर्नाटक कांग्रेस बोली- सभी के लिए नहीं है योजना, शर्तें लागू होंगी

Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में आयोजित हुई खाप महापंचायत, आपस में ही लड़ पड़े चौधरी, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -