भारत में Benelli Leoncino 500 जल्द होगी पेश, जानिए क्या है ग्राहकों के लिए खास
भारत में Benelli Leoncino 500 जल्द होगी पेश, जानिए क्या है ग्राहकों के लिए खास
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Benelli ने भारतीय बाजार में नई बाइक लाने की तैयारी में है. मान जा रहा है कि Leoncino 500 नाम की यह बाइक अगस्त में लॉन्च होने वाली है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इसका टीजर जारी करना शुरू कर दिया है. Benelli Leoncino 500 स्कैम्बलर स्टाइल मोटरसाइकल है. बता दे कि बेनेली की इस धांसू बाइक में 499.6cc, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, ट्विन सिलिंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 8,500rpm पर 47.6hp का पावर और 5,000rpm पर 45Nm टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के फ्रंट में 50mm USD फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट में 320mm ड्यूल-डिस्क और रियर में 260mm सिंगल डिस्क ब्रेक उपलब्ध कराए है.

Reliance Jio GigaFiber का एक्टिवेशन का मेल है फिशिंग स्कैम, जानिए कैसे बचे

कंपनी ग्राहकों के लिए इस बाइक को इंटरनैशनल मार्केट में Leoncino 500 तीन वेरियंट (स्टैंडर्ड, ट्रेल और स्पोर्ट) में उपलब्ध है. कंपनी ने यह कदम भारतीय बाजार में बाइक के स्टैंडर्ड वेरियंट को मिलने वाले रिस्पॉन्स को देखकर ही कंपनी अन्य दोनों वेरियंट लॉन्च करने के बारे में कोई फैसला लेगी. ऐसा कयास लगाए जा रहे है. 

Google CEO बनने का सपना इस वेबसाइट ने किया पूरा, क्या आप भी कर चुके है अप्लाई

अगर बता करें इसकी कीमत की तो इंटरनैशनल मार्केट में Leoncino 500 और TRK 502 की कीमत एक-दूसरे काफी करीब है. हालांकि, भारतीय बाजार में दोनों मॉडल्स की कीमत में बड़ा अंतर रहने की उम्मीद है, क्योंकि Leoncino भारत में बेनेली की एंट्री लेवल 500cc बाइक होगी. भारतीय बाजार में बेनेली की टीआरके 502 की कीमत 5.10 लाख और टीआरके 502एक्स की कीमत 5.50 लाख रुपये है. इससे माना जा रहा है कि Leoncino 500 की एक्स शोरूम कीमत 4.5 लाख से 4.8 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. 

Whatsapp पर आ रहा 1000GB डाटा ऑफर का मैसेज, जानिए क्या है सच

Realme X स्मार्टफोन की कीमत है 17,000 रु, इस सेल में खरीद सकते है 1,499 रु में

फ्लिपकार्ट की सेल में इस आकर्षक स्मार्टफोन को मात्र 99 रु की कीमत पर खरीदने का अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -