Share:
चोट के बाद बेन स्टोक्स ने की धमाकेदार वापसी, टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी
चोट के बाद बेन स्टोक्स ने की धमाकेदार वापसी, टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी

लंदन: भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार अगस्‍त से पांच मैचों की टेस्‍ट श्रृंखला शुरु होने जा रही है. इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. चोट के बाद वापसी कर रहे इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्‍स (Ben Stokes) अपनी बेहतरीन फॉर्म में लौट आए हैं. स्‍टोक्‍स ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वॉरविकशायर के विरुद्ध (Warwickshire vs Durham) मैच में डरहम की ओर से खेलते हुए तीन विकेट झटके.

पहली पारी के दौरान स्टोक्स ने 17 ओवर गेंदबाजी की. इस दौरान उन्‍होंने 55 रन दिए. बता दें कि अभी मैच में स्‍टोक्‍स की बल्‍लेबाजी आना   बाकी है. इससे पहले बेन स्‍टोक्‍स अंतिम बार भारत में खेली गई श्रृंखला में इंग्‍लैंड के लिए खेलते हुए नजर आए थे. IPL 2021 के दौरान उनकी उंगली में चोट लग गई थी. जिसके बाद से वो इंटरनेशनल क्रिकेट में अबतक वापसी नहीं कर पाए हैं. इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच शुरू होने वाली एक दिवसीय श्रृंखला से बेन स्‍टोक्‍स के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने की उम्‍मीद थी. हालांकि उन्‍होंने इसकी जगह इंग्लिश कांउटी खेलने को प्राथमिकता दी.

बता दें कि कप्‍तान इयोन मोर्गन पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं वो बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes) की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर किसी तरह की जल्‍दबाजी नहीं करने वाले हैं. मतलब साफ है कि बेन स्‍टोक्‍स पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 श्रृंखला में भी नहीं खेलेंगे. हालांकि, भारत के खिलाफ अगस्‍त में शुरू होने वाली टेस्‍ट सीरीज से बेन स्‍टोक्‍स का वापसी करना पक्का माना जा रहा है.

एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी को दिया ये शानदार गिफ्ट

अमेरिकन फुटबॉलर ने बीच ग्राउंड पर किया 'प्यार का इज़हार', 10 मिनट तक ताली बजाते रहे दर्शक, Video

IPL 2022: मेगा ऑक्शन की तारीख आई सामने ! जुड़ेंगी 2 नई टीमें, बढ़ेंगे 50 और खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -