एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी को दिया ये शानदार गिफ्ट
एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी को दिया ये शानदार गिफ्ट
Share:

महेंद्र सिंह धोनी केवल एक नाम नहीं बल्कि एक व्यक्तित्व है। कप्तान धोनी अपने सराहनीय खेल कौशल के अलावा वाहनों के प्रति अपने प्रेम के लिए भी जाने जाते हैं। स्पोर्ट्स सेलेब्रिटी के पास अपने गैरेज में लक्ज़री मोटरसाइकिलों और कारों का विशाल संग्रह है। हाल ही में युगल की 11वीं वर्षगांठ के अवसर पर यहां कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी को एक विंटेज कार उपहार में दी। साक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्काई ब्लू और व्हाइट विंटेज फॉक्सवैगन बीटल की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "सालगिरह उपहार के लिए धन्यवाद!" वोक्सवैगन की विंटेज बीटल 1930 के दशक की है और यह 1960 के दशक में गतिशीलता का एक प्रतिष्ठित प्रतीक भी थी। इस सालगिरह के तोहफे के साथ धोनी के गैरेज में एक और मार्के जुड़ गया है।

एमएस धोनी एक बहुत बड़े मोटरहेड हैं उनका संग्रह कावासाकी निंजा एच 2 से लेकर हार्ले-डेविडसन फैट बॉय तक और डुकाटी 1098 से लेकर कॉन्फेडरेट एक्स132 हेलकैट तक है। इनके अलावा, क्रिकेट चैंपियन Royal Enfield Machismo, Suzuki Shogun, Yamaha RD350, Yamaha YZF 600R, BSA Goldstar, Harley-Davidson Iron 883, Nortons की एक जोड़ी के मालिक हैं और सूची जारी है। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि धोनी अपनी बाइक्स को मॉडिफाई करना पसंद करते हैं, जैसा कि पिछले साल साक्षी ने खुलासा किया था।

इतना ही नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के पास लग्जरी कारों का संग्रह है जिसमें निसान 4W73 शामिल है - जिसे लोकप्रिय रूप से जोंगा 1 टन, एक हमर H2, एक रोल्स-रॉयस सिल्वर शैडो सीरीज़ 1, पहली-जीन ऑडी Q7, एक मर्सिडीज के रूप में जाना जाता है। -बेंज जीएलई, एक लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, एक मित्सुबिशी पजेरो एसएफएक्स और एक विंटेज पोंटिएक फायरबर्ड ट्रांस एम - 1970 के दशक की एक  muscle car है।

टेक्नीशियन ने तैयार किया शानदार ‘माइलेज बूस्टर’, इस तरह करेगा काम

केरल में बच्चे को दुर्लभ बीमारी से बचाने के लिए लोगों ने जुटाए इतने करोड़ रूपए

आतंक कानून के तहत जेल में बंद भारतीय कार्यकर्ता फादर स्टेन स्वामी का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -