पति संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर पति संग घूम रही सोफी
पति संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर पति संग घूम रही सोफी
Share:

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर इसी वर्ष जून में दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी थी। सोफी 14 जून को एक प्यारी सी बेटी की मां बन चुकी है। वहीं अब बेटी के जन्म लगभग 2 माह के उपरांत सोफी ने अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी है। सोफी को पति जो जोनस के साथ न्यूयाॅर्क में स्पाॅट किया जा चुका है। 2 माह पहले मां बनी सोफी इस दौरान साइकलिंग का लुफ्त उठाती दिखाई दी है। सोफी का ये अंदाज देख कोई नहीं कहेगा कि वह कुछ माह पहले ही मां बन चुके है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो सोफी व्हाइट स्पैगिटी टाॅप और ब्लैक शाॅर्ट्स में कूल दिखाई दी। हसीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और शेड्स से कंप्लीट किया है। वहीं जो व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखाई दे रहे है। कपल की साइकिल राइडिंग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

सोफी टर्नर ने प्रियंका चोपड़ा के पित निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास के साथ 3 साल डेटिंग के उपरांत विवाह करने का निर्णय किया था। कपल ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी। डेटिंग के सालभर उपरांत दोनों ने अक्टूबर 2017 में सगाई की थी। कपल ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट विवाह किया था। फिर दो महीने बाद फ्रांस में दोबारा पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है।  

बेटी को बाँहों में उठा प्रियंका ने लुटाया ढेर सारा प्यार

गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप अब 20 वर्ष छोटी मॉडल को डेट कर रहे Leonardo DiCaprio

अपनी बेटी संग आउटिंग पर निकली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -