बुल्गारिया में अपने जलवें दिखा रहीं हैं बेला हदीद
बुल्गारिया में अपने जलवें दिखा रहीं हैं बेला हदीद
Share:

हॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर से सभी के दिलों पर राज करने वाली मॉडल बेला हदीद ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म कर दिया है. जी हाँ, इन दिनों बेला बुल्गारिया में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार शेयर करने में लगी हुई हैं. तस्वीरों में वह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इंस्टाग्राम पर बेला के 18.7m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए बेला हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

बेला ने कुछ समय पहले ही एक न्यूड फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बेला ने एक बार इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में भी अपनी सेक्सी फोटोज अपलोड की थीं और उन तस्वीरों की वजह से उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था. बेला अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं उन्होंने अक्सर ही ऐसे फोटोशूट्स करवाए हैं जिनमे साफ़ उनके प्राइवेट पार्ट्स नजर आए हैं. बेला की बहन गिगी भी अक्सर बोल्ड अंदाज में दिखाई देती हैं.

बेला कई समय से Drake को लेकर सुर्ख़ियों में है. खबरें आ रहीं हैं कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन बेला इस बारे में बात कर चुकी हैं और उन्होंने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है. फिलहाल बेला जमकर अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करने में लगी हुई हैं और वह लगातार ट्रिप प्लान कर रहीं हैं.

सुबह-सुबह फ़ोन चलाने से बचती है हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद

Video: सेक्सी वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई बेला हदीद

नहाते समय खिसकी एक्ट्रेस की बिकिनी, कैमरे में कैद हुई घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -