नहाते समय खिसकी एक्ट्रेस की ये चीज, कैमरे में कैद हुई घटना
नहाते समय खिसकी एक्ट्रेस की ये चीज, कैमरे में कैद हुई घटना
Share:

इन दिनों मानो ऐसा लग रहा है कि हॉलीवुड की ज्यादातर मॉडल और एक्ट्रेसेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय करने में लगी हुई हैं. खबरें थी कि ब्रिटिश एक्ट्रेस रीटा ओरा अपने बॉयफ्रेंड एंड्रीयू के साथ इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इसी कड़ी में अब खबरें हैं कि हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थोराॅन भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ इन दिनों हवाई में छुट्टियां एन्जॉय करने पहुंची हैं.

हाल ही में बेला की कुछ तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रही हैं. रेड कलर की बिकिनी में बेला काफी हॉट लग रही हैं. इसी दौरान मस्ती करते हुए बेला की बिकिनी अचानक नीचे खिसक जाती है. नहाते समय बेला की बिकिनी नीचे खिसकती है, लेकिन जब तक उन्हें इस बात का अंदाजा होता है तब तक यह घटना कैमरे में कैद हो चुकी होती है.

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक्टिव रहने वाली बेला अक्सर अपने हॉट फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. यह पहली बार नहीं है जब बेला ने अपने हॉट फोटोस को इस तरह वायरल किया है. इससे पहले बेला कई बार न्यूड भी नज़र आ चुकी हैं. बेला अपनी फिटनेस का बड़ा ध्यान रखती हैं ताकि बिकिनी में उनकी बॉडी परफेक्ट लगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेला का खुदका बिकिनी कलेक्शन है, जिसके लिए वह खुद मॉडलिंग भी करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटी के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई गौरी खान

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पापा और भाई संग पंहुचा 'सिकंदर'

Video: पापा को याद कर इमोशनल हुई प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -