बेला हदीद ने किया वीकेंड को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो
बेला हदीद ने किया वीकेंड को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो
Share:

बेल्ला हेडिड के जीवन में अब वीकेंड नाम का अध्याय हमेशा के लिए बंद हो चूका है और बेल्ला ने चुपचाप अपने उस दर्द भरे अतीत को भुला दिया है. गुरुवार की रात इस सुपरमॉडल ने अपने इस एक्स बॉयफ्रैंड को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। वो ये नहीं चाहती थी कि उनका यह कदम किसी की अटेंशन पाए लेकिन फेन्स ने तुरंत ही इस बात को नोटिस कर लिए कि ये पूर्व कपल अब सोशल मीडिया पर भी पूरी तरह से दूरी बना चूका है. अब इन दोनों को एक दुसरे की सोशल मीडिया लाइफ से कुछ लेना देना नहीं है, खासतौर पर अब जब सेलेना गोमेज़ इन सब के बीच आ चुकी है.

बेल्ला ने कुछ महीनो पहले सेलेना को भी अनफॉलो किया था. उन्होंने सेलेना को जनवरी में अनफॉलो किया था जब सेलेना ने वीकेंड के साथ रोमांस को सोशल मीडिया पर फोटोज और मेसेज के द्वारा जाहिर करना शुरू कर दिया था. यह कुछ ऐसा है जो वीकेंड की ये एक्स गर्लफ्रेंड बिलकुल भी नहीं देखना चाहती होगी। बेल्ला और सेलेना पहले काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी और उनका फ्रेंड सर्किल भी एक सा ही था. सेलेना द्वार बेल्ला के एक्स बॉयफ्रेंड से रोमांस करना इन दोनों के रिश्ते में खटाई ले आया.

कुल मिलाकर अब बेल्ला की इन दोनों से सोशल मीडिया कनेक्शन भी पूरी तरहसे खत्म हो चूका है. इस फॉलोइंग और अनफॉलोइंग के गेम में सेलेना और वीकेंड ने बेल्ला को उनके इंस्टाग्राम अकॉउंट से इरेस करना एक अच्छा आईडिया था. बेल्ला ने अपनी सेक्सी बिकिनी पिक्टुरेस अपने अकाउंट पर पोस्ट की थी और सेलेना ये बिलकुल भी नहीं चाहती होंगी कि उनके बॉयफ्रेंड की नजरें इन फोटोज पर पड़े.

Photos : मेक्सिको में दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय करती नज़र आयी सुपरमॉडल बेला हदीद

ब्रेकअप के बाद अभी तक सिंगल क्यों है बेल्ला हेडिड

डिप्रेशन से उभरकर सीधे बोल्डनेस की ओर पहुंच गयी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -