ब्रेकअप के बाद अभी तक सिंगल क्यों है बेल्ला हेडिड
ब्रेकअप के बाद अभी तक सिंगल क्यों है बेल्ला हेडिड
Share:

हर कोई बेल्ला हेडिड को डेट करना चाहता है और दिन में कम से कम दस बार उन्हें कोई न कोई डेट के लिए पूछता है. बेल्ला के दोस्त भी चाहते हैं कि वो अब किसी से डेट करें लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है और बेल्ला फिलहाल इन सब के लिए तैयार नहीं और उनका इस बात पर फिलहाल कोई इंटरेस्ट नहीं नजर आ रहा है. वो अभी भी वीकेंड से हुए ब्रेकअप से उबर रही हैं. हालाँकि वीकेंड तो मूव ऑन कर चुके हैं लेकिन बेल्ला शायद कुछ अलग मिट्टी की बनी हुई है. उन्हें इससे उबरने उन्हें में वक्त चाहिए और इसमें बेल्ला को कोई परेशानी भी नहीं है.

असल में वीकेंड तो बहुत जल्दी मूव ऑन कर चुके हैं और जनवरी से ही सेलेना गोमेज़ के साथ बहुत रोमांटिक और सीरियस रिलेशनशिप निभा रहे हैं. हालाँकि वो पिछले कुछ महीनों से अपने वर्ल्ड टूर में बिजी हैं लेकिन फिर भी दोनों हमेशा से ही एक दुसरे के लिए वक्त निकाल ही देते हैं. इसी सप्ताह सेलेना वीकेंड से मिलने ब्राज़ील और अर्जेंटीना गयी थी जहां पर मीडिया ने इन दोनों की काफी तस्वीरें भी खींची थी जिसमे ये दोनों ही एक दुसरे के साथ पहले से बहुत खुश और प्यार में नजर आ रहे थे. दुर्भाग्य से, सेलेना को कुछ बिजनेस कारणों से 29 मार्च को दक्षिण अमेरिका छोड़कर वापिस घर आना पड़ा था लेकिन आगामी 1 अप्रैल और 2 के बाद से वीकेंड का पास लगभग एक महीने का लंबा ब्रेक होगा और उम्मीद है कि दोनों ही इस वक्त का इस्तेमाल एक दुसरे के लिए करेंगे।

अगर बेल्ला की बात की जाए तो ब्रेकअप के बाद उनका नाम किसी और से नहीं जुड़ा है. वो अपना ज्यादा वक्त अपनी फेमिली के साथ बिताती हैं और पिछले दो महीनों में बहुत से फैशन वीक्स में हिस्सा लेकर अपने आपको मॉडलिंग में बिजी रखे हुए हैं. हम जानते हैं कि वो थोड़ा अकेला फील कर रही होंगी इसलिए हमें लगता हैं कि बेल्ला किसी से तो डेट करना शुरू कर दे.

यह पिता करने लगा अपनी जुड़वा बेटियों का इस्तेमाल लोगों को डराने में

जब सुपर मॉडल बेला नजर आई ब्लैक स्विमसूट में काफी हॉट

क्यों सिंगल रहने से चिढ़ती है बेल्ला थोर्ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -