निकोल किडमैन ने खुलासा किया कि उनके प्रदर्शन के बारे में आलोचना ने उन्हें परेशान किया है

 


बीइंग द रिकार्डोस में ल्यूसिल बॉल खेलना किसी के लिए भी कठिन होगा, और जब से निकोल किडमैन का चयन किया गया है, समीक्षक निर्णय व्यक्त करने के लिए उत्सुक हैं। 54 वर्षीय किडमैन ने पांच बार की एमी विजेता की भूमिका निभाई है, जो अपने आकर्षक लुक के साथ-साथ अपनी प्रफुल्लित करने वाली कॉमेडी के लिए भी जानी जाती थी। दूसरी ओर, मौलिन रूज अभिनेत्री ने उन लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया को नज़रअंदाज़ करने की पूरी कोशिश की, जो नहीं सोचते थे कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं।

"मैंने सुनने की कोशिश नहीं की, लेकिन मैं एक इंसान हूं, इसलिए कई बार ऐसा होता है जब आप सोचते हैं, 'भगवान, शायद मैं इसके लिए आदर्श व्यक्ति नहीं हूं," ऑस्कर विजेता ने एक संयुक्त साक्षात्कार के दौरान टिप्पणी की। सोमवार, 20 दिसंबर को टुडे शो में उनके सह-कलाकार जेवियर बार्डेम।

"यही वह जगह है जहां [लेखक और निर्देशक] हारून [सोर्किन] जैसा कोई व्यक्ति होता है, जिसने वास्तव में शुरुआत में कहा था, 'मैं लुसी की एक निर्दोष मनोरंजन या प्रतिकृति की तलाश नहीं कर रही  हूं,'।" 'नहीं,  60 वर्षीय न्यूज़रूम निर्माता इसके बजाय स्वर्गीय आई लव लूसी स्टार की आत्मा से मिलने की कोशिश करते हैं , जो कि बिग लिटिल लाइज फिटकरी करने में सक्षम थी।

किडमैन ने कहा "मैं इसकी बहुत पहचान कर सकती  हूं, और मैं खुद से सोचती  हूं, 'आह, ठीक है, मैं उस परिस्थिति में रहा हूं।' यह ऐसी चीज है जिससे मैं अवगत हूं।' नतीजतन, मेरा मानना ​​​​है कि वे चीजें संबंधित थीं,। " इस बीच, 52 वर्षीय बार्डेम ने इस महीने की शुरुआत में टुडे शो को बताते हुए अपने सह-कलाकार की लंबे समय से प्रशंसा की है कि पहली बार जब उसने उसे चरित्र में देखा तो वह अवाक रह गया। बीइंग द रिकार्डो अब सिनेमाघरों में चल रही है और 21 दिसंबर को अमेज़न पर रिलीज़ होगी।

'प्रसिद्धि वास्तव में आपको प्रभावित कर सकती है': टॉम फेल्टन हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा होने पर विचार करते हैं

हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी का ट्रेलर जारी,

प्रियंका चोपड़ा की मां ने The Matrix Resurrection की रिलीजिंग से पहले कही ये बात

 

Most Popular

- Sponsored Advert -