ऐसे हुई श्रुति के करियर की शुरुआत
ऐसे हुई श्रुति के करियर की शुरुआत
Share:

बॉलीवुड और कॉलीवूड की मशहूर अदाकारा श्रुति हासन आज अपना 31वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आज के इस ख़ास मौके पर हम आपको बताते हैं श्रुति के करियर की शुरुआत के बारे में. श्रुति ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत महज छह साल की उम्र में ही कर दी थी. श्रुति हासन ने अपनी लाइफ का फर्स्ट प्लेबैक सॉन्ग अपने पिता कमल हासन की मूवी 'तेवर मगन' में गाया था. अपने इस गाने की सफलता के बाद श्रुति ने अपने पिता द्वारा निर्मित फिल्म 'चाची 420' में भी अपनी आवाज़ का जादू चलाया था. इन गानों से श्रुति को काफी कॉन्फिडेंस मिला, और फिर सिंगिंग में अपना करियर बनाने के लिए श्रुति कैलिफोर्निया चली गईं.

श्रुति का सिंगिंग करियर काफी अच्छा चल रहा था, उन्होंने कॉलीवूड में गाने गाकर काफी अच्छा नाम कमा लिया था. तभी उन्हें अपनी पिता की मूवी में कैमियो रोल करने का मौका मिला. सिंगिंग के टैलेंट को दिखाने के बाद फिर श्रुति में एक्टिंग की इच्छा जाग गयी. श्रुति ने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू आमिर खान के भांजे इमरान खान के साथ दिया, उस मूवी का नाम था 'लक'. यह मूवी बड़े परदे पर बुरी तरह फ्लॉप रही. कॉलीवूड की बात की जाए तो श्रुति वहां की जानी मानी दिग्गज एक्ट्रेस हैं, जिन्हे हर कोई जानता है. वहीं बॉलीवुड में उनकी किस्मत का सिक्का नहीं चल पाया, यहां तक कि वह एक भी हिट मूवी नहीं दे पाईं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी वेब सीरीज को लेकर किया माधवन ने खुलासा

सेल्फी मोड में इंस्टा पर छाया नेहा का बोल्ड लुक

एक दशक बाद कैमरे के सामने आये डिनो, फोटो देख छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -